Home क्राइम कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन आरोपियों के कब्जे से 6 लाख...

कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता,तीन आरोपियों के कब्जे से 6 लाख 80 हजार की शराब जब्त

341
0

जगदलपुर। कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त की है। मामले की जानकारी देते हुए जगदलपुर सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ व्यक्ति दिल्ली और मध्यप्रदेश से शराब लाकर शहर में उसकी अवैध बिक्री कर रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई। आज ओड़िसा की ओर से एक i 20 कार में कुछ लोग संदिग्ध सामान लेकर जगदलपुर शहर की तरफ आने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने एनएमडीसी चौक पर नाकाबंदी करते हुए वहां से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी लेना शुरू कर दिया।

इसी दौरान पुलिस ने ओड़िसा की तरफ से आ रही एक आई 20 सीजी 17 सी 2199 को रोका। रोकने के बाद पुलिस ने वाहन में सवार व्यक्तियों से पूछताछ करते हुए वाहन की तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी के दौरान ही पुलिस ने वाहन में से 20 पेटी अवैध शराब का ज़खीरा बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल आरोपियों बनसिंह सेठिया और सन्तोष सेठिया को पकड़ लिया। कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह लोग दिल्ली और मध्यप्रदेश से शराब लेकर यहां उसको बेचने का काम करते थे।

आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने ग्राम केलाउर से आरोपियों द्वारा छुपाकर रखे गए 55 पेटी अवैध शराब और बरामद किया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी कमल कश्यप को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि जब्त अवैध शराब की कीमत लगभग 6 लाख 80 हजार रुपये आंकी गई है। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) और 59 (क) के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।