Home राजनीति भाजपा करे सांसद पर कार्यवाही और सांसद अपने शर्मनाक बयान के लिये...

भाजपा करे सांसद पर कार्यवाही और सांसद अपने शर्मनाक बयान के लिये माफी मांगे: कांग्रेस

319
0

जगदलपुर। छ.ग. प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक दुबे ने कहा है कि भाजपा के कांकेर सांसद मोहन मंडावी के बेहद आपत्तिजनक और नारी विरोधी बयान की कांग्रेस कड़ी निंदा करती है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने पूछा है कि क्या जो उनको वोट नहीं देगा उस नारी का, उस बालिका की सुरक्षा की बात भाजपा और सांसद मोहन मंडावी नहीं करेंगे। यह बयान भाजपा की घटिया नारी विरोधी मानसिकता को स्पष्ट उजागर करता है। नारी कहीं की भी हो, बालिका कहीं की भी हो, अगर उसके साथ अनाचार, अत्याचार होता है तो यह गंभीर बात है और उत्तरप्रदेश में शव को रातों-रात जलाया गया, परिवार वालों को शव तक नहीं दिया गया। इस समय सांसद जैसे जिम्मेदार पद पर आसीन व्यक्ति द्वारा उसको बनावटी कहना सीधे-सीधे सीबीआई जांच को प्रभावित करने की कोशिश है। भाजपा सांसद मोहन मंडावी द्वारा दिया गया नारी विरोधी बयान भाजपा के नारी विरोधी चरित्र का जीताजागता सबूत है। कांग्रेस ने मांग की है कि भाजपा, सांसद मोहन मंडावी पर इस बयान के लिये तत्काल कार्यवाही करें और मोहन मंडावी इस बयान के लिये माफी मांगे।

कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा सांसद मोहन मंडावी के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि बेटियों के सम्मान को सुरक्षित न रख पाने वाले गुनहगार भाजपाई आज अपनी नाकामी को छुपाने गैंगरेप जैसी घटनाओं को बनावटी कह रहे हैं। हाथरस,भदोही, बलरामपुर, कठुवा, उन्नाव जैसी घटनाएं मोदी सरकार के माथे पर कलंक का टीका है, जो ऐसे बयानों से धुल नही सकता।