Home स्वास्थ्य विश्व नर्स डे के अवसर पर विधायक रेखचंद जैन के हाथों सम्मानित...

विश्व नर्स डे के अवसर पर विधायक रेखचंद जैन के हाथों सम्मानित हुए चिकित्सक और स्वास्थ्य कर्मी,मेडिकल कॉलेज पहुंच कर विधायक ने अपने हाथों से सौंपा प्रशंसा पत्र

497
0

जगदलपुर। पूरी दुनिया भर में आज 12 मई को फ़्लोरेन्स नाइटिंगेल के जन्मदिन को ‘अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस’ के रूप में मनाया जा रहा है। इस महत्वपूर्ण अवसर पर विधायक, जगदलपुर रेखचंद जैन ने डिमरापाल स्थित मेडिकल कॉलेज पहुंचकर कोरोना संक्रमण के खिलाफ जारी जंग में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे शहर के चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों की टीम को प्रशंसा पत्र सौंपकर सम्मानित किया। मेकॉज परिसर स्थित अधिष्ठाता कार्यालय के समक्ष आयोजित सादे समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए विधायक ने मेकॉज में दिन और रात अपनी सेवाएं दे रहे स्वास्थ्य अमले का सम्मान किया।

इस अवसर पर चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को संबोधित करते विधायक रेखचंद जैन ने कुल 4 हजार से अधिक लोगों के परीक्षण के बाद भी कोरोना संक्रमण के मामले में बस्तर अंचल के अब तक सुरक्षित रहने पर प्रसन्नता जाहिर करते इसके लिए मेडिकल स्टाफ को साधुवाद दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की दूरदर्शिता और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की कार्य योजना का उल्लेख करते कोरोना संक्रमण के मामले में पूरे राज्य की बेहतर स्थिति के लिए राज्य सरकार की सराहना की। विधायक रेखचंद जैन ने अपने हाथों डॉक्टर केएल आज़ाद, डॉक्टर नवीन दुल्हानी, डॉ खिलेश्वर सिंह डॉक्टर जॉन मसीह, डॉ भगत बघेल, डॉक्टर अमर दीपक टोप्पो, डॉक्टर डीजे मजूमदार, डॉ दीप्ति पांडे, डॉ आरती भगत आदि प्रमुख लोगों के साथ स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशंसा पत्र सौंपा।

प्रशंसा पत्र में मेडिकल कॉलेज की पूरी टीम के समर्पित प्रयासों की सराहना करते योद्धा की तरह व्यक्ति, समाज और समुदाय के प्राणों की रक्षा में डटे रहने के लिए उनका आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर यू एस पैकरा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव शंकर राव, हेमू उपाध्याय, जीशान कुरैशी, सुब्बा राव, अंकित सिंह, पीयूष पांडे, धवल सुराना आदि उपस्थित रहे।