Home क्राइम Hi, आई एम आर जे…….,यह सुनते ही हो जाइए चौकन्ने, महिला नेत्री...

Hi, आई एम आर जे…….,यह सुनते ही हो जाइए चौकन्ने, महिला नेत्री फंसा रही है प्रोफेशनल्स को,अभी तक कर चुकी है कई शिकार

1134
0

जगदलपुर। अक्सर हम कहानियों में सुना करते थे कि किसी देश की राजकुमारी बड़ी ही निर्दयी हुआ करती थी। वह कई लोगों को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया करती थी और जब वे लोग उसके मोह जाल में फंस जाते थे तो वह उन्हें अपमानित करके छोड़ दिया करती थी। ऐसा ही एक मामला जगदलपुर में आया है जिसकी पृष्ठभूमि कुछ इसी कहानी की तरह ही है।

Hi, आई एम आरजे ……. यदि आपके मोबाइल पर यह आवाज सुनाई दे तो हैरान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अक्सर ये किसी राजनीतिक दल से सम्बन्ध रखने वाली महिला नेत्री जगदलपुर शहर के लोगों को कॉल करती है और उन्हें बोलती है कि मैं जबलपुर से रेडियो जॉकी बोल रही हूं। आपकी आवाज बहुत मधुर है मैं तो आपकी आवाज की दीवानी हूं। इन शब्दों से शुरू हुई बातचीत धीरे धीरे दोस्ती में तब्दील होती चली जाती है। कुछ समय के बाद यह रेडियो जॉकी कहती है कि मुझे आप से मोहब्बत हो गई है और मुझे आपसे शादी करनी है। इस महिला को महंगे गिफ्ट देकर और उसकी डिमांड पूरी कर शहर के कई प्रोफेशनल लोग फंस चुके हैं।

किसी भी संगीत ग्रुप से यह महिला इन कलाकारों का नंबर निकालती हैं और जो पहले आवाज सुनाई पड़ती है आई एम आरजे ….. आवाज को सुनने के बाद आगे वाला जब उसके बारे में पूछता है तो यह बताती है कि मैं जबलपुर में रेडियो जॉकी हूं और किसी संगीत ग्रुप से जुड़ी हुई हूं। उसी ग्रुप से में ही मैंने आपके गीत सुने हैं।आपकी आवाज में इतनी कशिश है कि मैं आपकी आवाज की दीवानी हो गई हूं।इसके शिकार होने वाले ज्यादातर प्रोफेशनल लोग हैं जो किसी न किसी व्यवसाय से जुड़े हुए हैं। लेकिन गाने के उनके शौक ने उन्हें किसी न किसी संगीत ग्रुप में जोड़ रखा है।

नाम ना छापने की शर्त पर एक पत्रकार ने बताया कि मैं भी इस के चक्कर में फंस चुका था मैडम, एक दिन मैं मोटर साइकिल में अपने दोस्त के साथ घूम रहा था तभी इस कथित रेडियो जॉकी का मैसेज आया। मैंने पूछा कि आप कौन तो उसने कहा कि आई एम आरजे …..। उसके तुरन्त बाद उसने मुझे काल किया और कहा कि आपकी आवाज बहुत अच्छी है और मैं आपकी आवाज की दीवानी हूं। उसके बाद पत्रकार ने यह कहते फोन काट दिया कि मैं ड्राइव कर रहा हूं।उसके बाद फिर उसके फिर कॉल किया मुझे शुरू में लगा कि वह जबलपुर की रेडियो जॉकी है और मैं एक प्रतिष्ठित महिला से बात कर रहा हूं लेकिन धीरे-धीरे जब हमारी बातें होने लगी तो वह मुझसे शादी करने को आमादा हो गई। तब मुझे समझ में आया कि वह जगदलपुर के किसी राजनीतिक दल की नेत्री है जिसके चक्कर में मैं बुरी तरह फंस चुका हूं।

यह सिर्फ एक पत्रकार की ही कहानी नहीं है। उस महिला की चपेट में कलाकार और नौकरीपेशा लोग भी आ चुके हैं। एक शिक्षाकर्मी को तो परेशान हो कर पुलिस की शरण लेनी पड़ी। जब महिलामीडिया डॉट इन की टीम ने इस महिला नेत्री से पीड़ित कुछ लोगों से बात की तो पता चला कि यह महिला नेत्री शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है।। पता नहीं फिर भी क्यों लोगों को अपने चंगुल में फंसाती है।कई लोग तो यह भी मानते हैं कि यह महिला मनोरोगी है। कुछ लोग उसके प्रेम जाल में फंसे चुके हैं। कुछ आपत्तिजनक मैसेज भी करते रहे हैं। बाद में उन्हें इस महिला के कोप का शिकार होना पड़ा ।