Home क्राइम कोतवाली पुलिस ने 70 पौवे अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को...

कोतवाली पुलिस ने 70 पौवे अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,आबकारी एक्ट के तहत हुआ मामला दर्ज

551
0

जगदलपुर – कोतवाली पुलिस ने रविवार की शाम अवैध रूप से शराब परिवहन करते हुए दो आरोपियों को पकड़कर आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि दो युवक अपने साथ रखे बैग में संदिग्ध चीज लेकर संजय मार्केट से गीदम रोड की ओर जा रहे है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर दोनों युवकों से पूछताछ की।

इस दौरान दोनों युवकों कमलेश और हड़मा निवासी उसनापाल (सुकमा) ने पुलिस को बताया कि वह दोनों जगदलपुर किसी निजी काम से आए हुए है। युवकों की तलाशी दौरान पुलिस ने एक युवक का बैग मांगा तो युवक ने बैग देने से आनाकानी करने लगा।

पुलिस को शक होने के बाद युवक के बैग खोलकर देखा। इसके बाद पुलिस ने युवकों के बैग से 70 पौवें बरामद किया। पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त दोनों आरोपी शहर से अवैध रूप से शराब लेकर सुकमा की ओर जाने की फिराक में थे। लेकिन समय रहते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए जाँच शुरू कर दी है।