Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें पिंक बैलून में महिला दिवस की थीम का बैनर हवा में उड़ाकर...

पिंक बैलून में महिला दिवस की थीम का बैनर हवा में उड़ाकर दुर्गम और नक्सल प्रभावित क्षेत्र में बस्तर पुलिस ने मनाया महिला दिवस,एक हजार महिलाओं ने की शिरकत

466
0

जगदलपुर। बस्तर पुलिस द्वारा दरभा के पखनार चौकी अंतर्गत ग्राम कलेपाल में महिला दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में लगभग 1000 महिलाओं ने शिरकत की। इस दुर्गम और नक्सल  प्रभावित क्षेत्र में बस्तर एसपी डी श्रवण और दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव द्वारा शहीद परिवारों और झीरम के शहीद परिवारों की महिलाओं को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम समतामूलक सोच और परिवर्तन के लिए नवाचार थीम पर आयोजित किया गया। कम्युनिटिंग पुलिसिंग के तहत आम्चो बस्तर आम्चो पुलिस कार्यक्रम में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी गई और उनके निराकरण के लिए उन्हें आश्वस्त किया गया। साथ ही नक्सली उन्मूलन के लिए शासन को सहयोग करने ग्रामीणों से अपील की गई।

इस अवसर पर ग्रामीणों को साड़ी, लुंगी, पेन कॉपी आदि का वितरण किया गया। पिंक बैलून में महिला दिवस की थीम का बैनर हवा में उड़ाकर महिलाओं को ऊंचाइयों को छूने की कामना के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया। इस अवसर पर एएसपी संजय महादेवा,एसडीओपी यूलेण्डन यार्क सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।