Home क्राइम सक्सेस कान्वेंट स्कूल के ड्राइवर ने धमकी देने के बाद बाइक सवार...

सक्सेस कान्वेंट स्कूल के ड्राइवर ने धमकी देने के बाद बाइक सवार 7 युवकों को रौंदा, 5 युवक अस्पताल में भर्ती,एक की हालत गम्भीर

561
0

जगदलपुर। कल शाम सक्सेस कान्वेंट स्कूल की बस ने बाइक सवार सात युवकों को ठोकर मारी। घटना के बाद बाद 5 युवकों को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में भर्ती किया गया है। यह सभी युवक अपने दोस्त के अंतिम संस्कार से लौट रहे थे।

घायल तलविंदर सिंह ने बताया कि शांति नगर में रहने वाले आदित्य का कोंडागांव में हुए सड़क हादसे में निधन हो गया था जिसके क्रिया-कर्म के लिए सभी दोस्त चिरकुटी गए हुए थे। वहां से लौटते समय वे उलनार के पास रुके। सभी दोस्त आपस मे बातें कर रहे थे। वहीं सक्सेस कान्वेंट स्कूल की बस का ड्राइवर भी नशे में धुत्त खड़ा था। उसे लगा कि ये युवक उसके बारे में कुछ कहकर हंस रहे हैं। तब उक्त ड्राइवर इन लोगों से गाली गलौच करने लगा और धमकी भी दी कि तुम सबको देख लूंगा।

नशे में धुत्त ड्राइवर से उलझने की बजाय उन युवकों ने वहाँ से चले जाना बेहतर समझा। सभी बाइक सवार अभी कुछ दूर ही गए थे कि वह ड्राइवर उन सबको बड़ी तेजी से बस से ठोकर मारता हुआ निकल गया। जिसकी वजह से 5 युवकों को गम्भीर चोटें लगी हैं। दो युवकों ने खेत में कूदकर अपनी जान बचाई। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक पूरी तरह टूट गई।

उक्त पांचों युवकों डेनियल, तलविंदर, साहिल और साहिल कांत एवं एक अन्य को लोगों की मदद से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों की टीम ने तत्काल इलाज शुरू कर दिया। साहिल कांत की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है।