Home देश – विदेश मोबाइल फोन का पासवर्ड न बताने पर पत्नी ने पति को जिंदा...

मोबाइल फोन का पासवर्ड न बताने पर पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, हुई मौत,पत्नी गिरफ्तार

520
0

जकार्ता। पति-पत्नी के झगड़ों के तो बहुत सारे किस्से आपने सुने होंगे। कोई सपने में भी ऐसा सोच नहीं सकता कि मोबाइल फोन का पासवर्ड न बताने पर पत्नी ने पति को जला डाला। मामूली फोन पासवर्ड को लेकर शुरू हुए झगड़े में पति की मौत हो गई।

फोन के पासवर्ड को लेकर झगड़ा
पति-पत्नी के झगड़े की यह खौफनाक वारदात है इंडोनेशिया के पश्चिम नुसा तेंगारा प्रांत की। जहां 25 वर्षीय पत्नी इल्हान अयानी (Ilham Cahyani) का 26 वर्षीय पति डेडी पुरनामा (Dedi Purnama) से फोन के पासवर्ड को लेकर झगड़ा हो गया। पति ने फोन का पासवर्ड बताने से इनकार कर दिया, जिस कारण दोनों में जमकर कहासुनी हुई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी पर हाथ तक उठा दिया।

पति-पत्नी के झगड़े का खौफनाक अंत
झगड़े की आग यहीं शांत नहीं हुई, इसके बाद गुस्साई पत्नी ने पति पर पेट्रोल डाला और उसे जिंदा जला दिया। गंभीर हालत में पति को पश्चिम नुसा तेंगारा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो दिन बाद उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पति उस वक्त घर की छत की टाइलों की मरम्मत का काम कर रहा था, जब उसकी फोन के पासवर्ड को लेकर पत्नी से कहासुनी हुई थी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने संवाददाताओं को बताया कि आग की लपटों को देखकर वह दंपति के घर की ओर भागा और उन्हें बचाने की कोशिश की। इस दौरान पति काफी जल चुका था। फिलहाल पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।