Home क्राइम लॉक डाउन में रमन और उनकी टीम ने पेश की है मानवता...

लॉक डाउन में रमन और उनकी टीम ने पेश की है मानवता की मिसाल, बेजुबान जानवरों के बने मसीहा, हर दिन भूखे जानवरों को दे रहे हैं चारा और रोटी

241
0

जगदलपुर-कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रोकथाम हेतु जिला प्रशासन ने बस्तर जिले में लॉक डाउन लगाया है। लॉक डाउन की समय सीमा बढ़ने के कारण कई संस्था , समाजसेवी के द्वारा गरीब असहाय लोगो को भोजन राशन सामग्री का वितरण किया जा रहा है।
ऐसे दौर में भाजपा के सदस्य रमन चौहान एवम उनकी टीम बेजुबान पशुओ के लिए मसीहा बनकर आगे आये है।

आपको बता दे कि बस्तर जिले में जब से लॉकडाउन लगा है तब से भारतीय जनता पार्टी के सदस्य पशुओ को चारा और रोटी खिला रहे है। रोजाना पशुओ के भोजन हेतु सामग्री ले कर रमन एवम उनके साथी शहर के हर चौक- चौराहे , गलियों की ओर रवाना हो जाते है, जहाँ भी उन्हें पशु नजर आते है उन्हें चारा आदि खिलाकर इस दौर में मानवता का दायित्व निभाते है।

जानकारी देते हुए रमन चौहान ने बताया कि हमारे जगदलपुर में लॉक डाउन के कारण काफी पशु भूखे है इसलिए भारतीय जनता युवा मोर्चा जब से लॉकडाउन लगा है तब से भूखे पशुओ को चारा और रोटी बिस्किट खिला रहे है। क्योंकि बेजुबान जानवर अपने भूखे का बयान किसी से कर नही सकते है ,इसलिए ऐसे जानवरो के लिए एक छोटी सा प्रयास हमारी टीम द्वारा किया जा रहा है , ताकि कोई भी पशू भूखा न रह पाये, साथ ही सभी शहरवासियों से आग्रह भी करते है कि आप अपने घर के सामने पशुओ के लिए पीने के लिए पानी जरूर रखे। इस नेक कार्य मे हमारे सहयोगी राकेश तिवारी ,विनीत शुक्ला,आंनद झा ,गगन दीप यादव , बंटू पांडेय भी सहयोग कर रहे है।

इस टीम के सदस्य भारतीय जनता युवा के सदस्य भी है, जो संकटकाल में गरीबो की किसी ना किसी प्रकार से सेवा कर मानवता की मिसाल पेश करते है। पिछले लॉक डाउन में भी इन सदस्यो द्वारा किसी ना किसी प्रकार से गरीबो की सहायता कर मानवता का परिचय दिया था।