Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें टहकवाड़ा में किया गया राम वन गमन परिपथ पर्यटन रथ एवं बाईक...

टहकवाड़ा में किया गया राम वन गमन परिपथ पर्यटन रथ एवं बाईक रैली का भव्य स्वागत,संसदीय सचिव, कलेक्टर , पुलिस अधीक्षक, जनप्रतिनिधियों एवं आम नागरिकों ने की अगवानी

312
0

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी राम वन गमन पर्यटन परिपथ के अंतर्गत आज 14 दिसम्बर को पर्यटन रथ एवं बाईक रैली के सुकमा जिले से बस्तर जिले के ग्राम टहकवाड़़ा में पहुँचने पर भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया गया। बाईक रैली के जिले के सीमा में प्रवेश करने पर कलेक्टर श्री रजत बंसल, पुलिस अधीक्षक श्री दीपक झा, सीईओ जिला पंचायत श्री इंद्रजीत चंद्रवाल सहित जनप्रतिनिधियों एवं आम नागरिकों ने भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया।

संसदीय सचिव श्री रेखचंद जैन ने दरभा पहुंचने पर तहसील कार्यालय के पास स्वागत किया। बाईक रैली बस्तर जिले के दरभा तहसील क्षेत्र से प्रवेश कर केशलूर होते हुए तहसील तोकापाल और तहसील बास्तानार के बागमुंड़ी ग्राम पंचायत क्षेत्र से होते हुए दंतेवाड़ा जिला में प्रवेश करेगी। बाईक रैली के दौरान बस्तर जिले के नेगानार के शिव मंदिर, डिलमिली 01 के मावली माता मंदिर और कोडे़नार 01 शिव मंदिर से मिट्टी एकत्र करने तथा रामपाठ का कार्यक्रम रखा गया है। इस अवसर पर श्रद्धालुओं और आम नागरिकों द्वारा जगह-जगह पर फूल-मालाओं और जय-जय श्री राम के नारे के साथ पर्यटन रथ और बाईक रैली का आत्मीय अभिनंदन किया।