Home क्राइम टाई का फंदा बनाकर फांसी पर झूला 5वीं कक्षा का छात्र

टाई का फंदा बनाकर फांसी पर झूला 5वीं कक्षा का छात्र

613
0

ग्वालियर। जिले से एक स्तब्ध करने वाली घटना सामने आई है. पांचवी कक्षा में पढ़ने वाले एक 11 साल के छात्र ने आत्महत्या कर ली है. घर में बनी बाथरूम में छात्र ने टाई के फंदे से लटका मिला. ये पूरी घटना थाटीपुर इलाके की दर्पण कॉलोनी की है. बताया गया है कि सुसाइड करने से पहले उसने आनलाइन क्लास भी अटेंड की थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

पढ़ाई में था होशियार

पिता अलकेश सक्सेना ने बताया कि वह पढ़ाई में बहुत होशियार था बात योगा की हो चाहे इलेक्ट्रॉनिक सामान से कुछ नया तैयार करने की वह हमेशा एक्सपेरिमेंट करता रहता था. सार्थक दो आनलाइन क्लास अटेंड करता था पहली क्लास दोपहर 1:30 से 2:00 बजे तक होती थी तो वहीं दूसरी क्लास दोपहर 3:00 से 3:30 बजे तक चला करती थी. दिन में आनलाइन स्कूल क्लास अटेंड करने के बाद भी सार्थक आनलाइन वीडियो से पढ़ाई कर रहा था. आनक्लास के बाद ऐसा क्या हुआ कि छात्र को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ गया. इस सवाल पर सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है.

फोरेंसिक टीम जुटी जांच में

मामले में आरपी खरे सब इंस्पेक्टर का मानना है कि फिलहाल जल्दबाजी में आनलाइन क्लास की वजह को आत्महत्या का मुख्य कारण नहीं माना जा सकता ऐसे में पुलिस हर एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.जिसके बाद अब थाटीपुर थाना पुलिस और फोरेंसिक टीम आत्महत्या की वजह तलाश करने में जुट गई है.