Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें पब्लिक वॉइस की शराब दुकानें शहर से बाहर करने की मुहिम ने...

पब्लिक वॉइस की शराब दुकानें शहर से बाहर करने की मुहिम ने पकड़ा ज़ोर,कांग्रेस-भाजपा दोनों दलों के पार्षदों के अलावा शहर के लोगों का मिल रहा है समर्थन

406
0

जगदलपुर। पब्लिक वॉइस “जनहित की आवाज़” द्वारा चलायी जा रही मुहिम शराब दुकानें शहर से बाहर हो को व्यापक जनसमर्थन के साथ कांग्रेस-भाजपा दोनों ही दलों के पार्षदों का पूर्ण समर्थन मिल रहा है।
पार्षदों के समर्थन कि कड़ी में संजय पांडेय श्यामाप्रसाद मुखर्जी वार्ड, कमलेश पाठक राजेन्द्र प्रसाद वार्ड, नीलम यादव चंद्रशेखर आज़ाद वार्ड, निर्मल प्रसाद पानीग्राही शिव मंदिर वार्ड, राजपाल कसेर दंतेश्वरी वार्ड, एम दिगम्बर राव, महेंद्र कर्मा वार्ड, धनसिंग नायक जवाहर नगर वार्ड, महेंद्र पटेल जी महाराजा प्रवीरचंद भंजदेव वार्ड ने भी जनहित की इस लंबित मुद्दे को पूर्ण समर्थन दिया और आश्वस्त किया कि यदि आवश्यकता हुई जनता के जमीनी संघर्ष में भी साथ देने को एकजुट रहेंगे।

पब्लिक वॉइस से जुड़े सदस्यों ने कहा कि जनता और पार्षदों का लगतार मिलता समर्थन यह आश्वस्त करने के लिये काफी है कि इस बार तो शराब दुकानें शहर से बाहर हरहाल में होकर ही रहेंगी। इस बार आश्वासन से कतई काम नही चलने वाला हैं।

इस दौरान लखपाल सिंह, हरीश परासर, दिनेश जैन, गोपाल तीर्थानि, हरीश पारेख, आशु आचार्य, अविलाश भट, रोहित सिंह बैस, मनीष मूलचंदानी, गीतेश सिंगाड़े, मयंक नथानी, मितेश पानीग्राही, अतुल राव, रोहित सिंह आर्य सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।