Home क्राइम Breaking news:मुन्नीबाई प्रकरण की अब नए सिरे से होगी जांच,पुलिस ने स्टिंग...

Breaking news:मुन्नीबाई प्रकरण की अब नए सिरे से होगी जांच,पुलिस ने स्टिंग करने वालों को जारी किया नोटिस, कथन के लिए बुलाया

1032
0

जगदलपुर। गुरुवार को बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल ने विधानसभा में सरकार से सवाल पूछा कि मुन्नीबाई प्रकरण के आरोपी को जमीन निगल गई या आसमान खा गया। जैसे ही यह मामला विधानसभा में गूंजा कांग्रेस सरकार तत्काल हरकत में आई और नए सिरे से इस मामले की जांच करने के आदेश दिए।। एसपी बस्तर दीपक झा ने मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने इस मामले का स्टिंग करने वालों को नोटिस जारी किया है और कथन के लिए बुलाया है। उम्मीद करते हैं कि इस मामले का बहुत जल्द खुलासा होगा।

ज्ञात हो कि अगस्त 2015 में पंडित सुंदरलाल शर्मा विश्वविद्यालय के एमए पूर्व अंग्रेजी का तीसरा पेपर लोहंडीगुड़ा के शासकीय स्कूल में हुआ। जहां पूर्व शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप की जगह उनकी साली किरण मौर्य परीक्षा देते हुए पकड़ी गई। विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने इसे बड़ा मुद्दा बनाया। लोहंडीगुड़ा थाने में अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच न होने पर तत्कालीन चित्रकोट विधायक दीपक बैज और कांग्रेस के महासचिव मलकीत गैदु ने जिला एवं सत्र न्यायालय के समक्ष परिवाद दायर किया। कांग्रेस की तरफ से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संकल्प दुबे ने परिवाद पेश किया।लेकिन पुलिस ने आज तक जांच नहीं की और मामला ठंडे बस्ते में चला गया।