Home राजनीति मोहन मरकाम के बयान के बाद सांसद विजय बघेल ने सीएम पर...

मोहन मरकाम के बयान के बाद सांसद विजय बघेल ने सीएम पर साधा निशाना, कहा- भूपेश बघेल के खिलाफ पुख्ता सबूतों के साथ हम माननीय न्यायालय के समक्ष जाएंगे

426
0

जगदलपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम द्वारा मंगलवार को प्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्रियोंको जेल भेजने की तैयारी करने वाले बयान के बाद राजनीतिक माहौल गरमा गया है।भाजपा से दुर्ग सांसद विजय बघेल ने प्रेसवार्ता में सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा। विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को जेल भेजने की बात कर रहे हैं जबकि कांग्रेस के सीएम भूपेश बघेल खुद एक मामले में बेल पर है।

सांसद ने कहा कि वर्ष 1993 और 1998 के दौरान अपने अधिकारों का दुरुपयोग करते हुए भूपेश बघेल ने कमजोर आय वर्ग की भूमि को अपनी पत्नी और माता पर खरीद लिया था। जिसके बाद उनके द्वारा नियम विरुद्ध आबंटन कराने पर आर्थिक अपराध शाखा रायपुर में शिकायत की गई थी। इस मामले में जांच के बाद भूपेश बघेल एवं अन्य लोगों के खिलाफ भृष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत वर्ष 2017 में अपराध दर्ज किया गया। परन्तु प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होते ही जांच अधिकारी लॉरेंस खेस द्वारा भूपेश बघेल को इस मामले में क्लीन चिट दे दिया गया। भाजपा इस कार्रवाई का विरोध करेगी और भूपेश बघेल के खिलाफ पुख्ता सबूतों के साथ माननीय न्यायालय के समक्ष जाएगी।