Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें प्रज्ञा बिल्डर्स के प्रोजेक्ट स्वर्णा टावर्स एंड स्वर्णा बिजनेस सेंटर का हुआ...

प्रज्ञा बिल्डर्स के प्रोजेक्ट स्वर्णा टावर्स एंड स्वर्णा बिजनेस सेंटर का हुआ शुभारंभ,शहर के धरमपुरा रोड स्थित साई मंदिर के सामने बनेंगे अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त फ्लैट्स एवं व्यावसायिक कॉम्प्लेक्स।

1185
0



जगदलपुर। आज कपूर लॉन में आयोजित एक भव्य समारोह में प्रज्ञा बिल्डर्स के प्रोजेक्ट स्वर्णा टावर्स एंड स्वर्णा बिजनेस सेंटर का शुभारंभ हुआ। पूर्व मंत्री केदार कश्यप एवं पूर्व बस्तर सांसद दिनेश कश्यप के मुख्य आतिथ्य में शहर के गणमान्य जनो की उपस्थिति में विधिवत पूजा अर्चना के साथ कार्यक्रम की शुरुवात हुई। केदार कश्यप ने अपने उद्बोधन में प्रज्ञा बिल्डर्स के डायरेक्टर अजय अग्रवाल एवं शैलेन्द्र बाफना को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह प्रोजेक्ट शहर वासियों के लिए आधुनिकतम सुविधा युक्त घर का विकल्प उपलब्ध कराने में मील का पत्थर साबित होगा।

दिनेश कश्यप ने इस प्रोजेक्ट को ना केवल बस्तर अपितु पूरे छत्तीसगढ़ में इस प्रकार का इकलौता प्रोजेक्ट बताते हुए शुभकामनाएं दी। प्रज्ञा बिल्डर्स के डायरेक्टर अजय अग्रवाल ने प्रोजेक्ट की डिटेल जानकारी देते हुए बताया कि उपभोक्ताओं की संतुष्टि ही हमारी प्रथम प्राथमिकता है। आज शुभारंभ अवसर पर शहरवासियो ने बड़ी संख्या में फ्लैट बुक कराकर हमारा हौसला बढ़ाया है, हम सभी को यह विश्वास दिलाते है कि यह प्रोजेक्ट आपकी अपेक्षाओ को पूरा करेगा।