Home राजनीति भाजपा पर जमकर बरसे विधायक रेखचन्द जैन, वहीं राजीव शर्मा ने कहा-विधानसभा...

भाजपा पर जमकर बरसे विधायक रेखचन्द जैन, वहीं राजीव शर्मा ने कहा-विधानसभा में “दीपक” मजबूती से अपनी बातों को रखते थे किंतु दिनेश को प्रश्न उठाने में भी डर लगता था

475
0

जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है।जगदलपुर विधानसभा के नानगुर में आयोजित सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने नानगुर क्षेत्र के पदाधिकारियों को इस चुनाव में तहेदिल से जुटने का आव्हान किया। जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने 60 माह के कार्यकाल में सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह किया जबकि 60 दिन की कांग्रेस की भूपेश सरकार ने गांव- गरीब- जनता से किये अपने वादे पूरे किये जिसमें किसानों की आर्थिक उन्नति का मामला हो या फिर युवाओं के रोजगार का मामला हो।

वहीं शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार विधानसभा में ताकतों के बदौलत जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बदली फिर एक बार केंद्र में सरकार बदलना हैं। इस दौरान अध्यक्ष श्री शर्मा ने सांसद प्रत्याशी दीपक बैज व वर्तमान सांसद दिनेश कश्यप के बारे में तुलनात्मक बातें करते हुए जानकारी दी कि विधानसभा में *दीपक* मजबूती से अपनी बातों को रखते थे किंतु दिनेश को प्रश्न उठाने में भी डर लगता था।