Home मनोरंजन खान तिगड़ी के स्टारडम पर भारी दिख रहे हैं ये स्टार, 2018...

खान तिगड़ी के स्टारडम पर भारी दिख रहे हैं ये स्टार, 2018 में किया शानदार आगाज़ और अंत

251
0

बॉलीवुड के पावर स्टार रणवीर सिंह के सितारे बुलंदियों पर हैं. 9 साल के करियर में एक्टर ने वर्सेटाइल रोल कर हिंदी सिनेमा में एक अलग ही धाक जमाई है. कभी सराहनीय किरदार तो कभी बड़ी हिट दे रहे रणवीर के आगे उनके समकालीन और कई दिग्गज अब बेहद कमजोर नजर आने लगे हैं. रणवीर ने पहले ‘पद्मावत’ और फिर सिम्बा के साथ जिस तरह से साल 2018 की शुरुआत और अंत किया वह किसी भी अभिनेता के लिए लाजवाब कहा जाएगा.

अब दीपिका पादुकोण से शादी के बाद साल 2019 में भी रणवीर कुछ ऐसा ही करते दिख रहे हैं. रणवीर, नए साल की शुरुआत गली बॉय से करने जा रहे हैं. उनका टीजर लुक बेहद शानदार दिखा है. नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद वे बॉलीवुड में ऐतिहासिक पारी खेलने की ओर मजबूती से बढ़ाते दिखे हैं. बैंड बाजा बारात का बिट्टू शर्मा हो या सिम्बा का संग्राराम भालेराव, रणवीर ने हर करेक्टर में जान फूंकी है.

साल 2018 में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की मेगाबजट फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं. दूसरी ओर पद्मावत के साथ रणवीर ने धमाकेदार आगाज किया. मल्टीस्टारर मूवी होने के बावजूद रणवीर की खूब चर्चा हुई. उनके अंदाज देखने लायक भी था. उन्होंने सिम्बा के साथ साल का तूफानी अंत भी किया. ये फिल्म भी दुनियाभर में कमाई के नए कीर्तिमान बनाती दिख रही है. एनर्जेटिक रणवीर बॉक्स ऑफिस पर गली बॉय से फिर करिश्मा करने को तैयार हैं.