Home Uncategorized हीरा कारोबारी उदानी की हत्या के मामले में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य गिरफ्तार,...

हीरा कारोबारी उदानी की हत्या के मामले में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य गिरफ्तार, देवोलीना गोपी बहु का लोकप्रिय किरदार निभा चुकी हैं

659
0

मुंबई के हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की हत्या का मामला बहुत जटिल होता जा रहा है. पुलिस ने इस सिलसिले में अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें सबसे चर्चित नाम टीवी अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य का है.

पाँच दिसंबर को रायगढ़ ज़िले से लगे जंगलों में हीरा व्यापारी की लाश मिली थी। इस सिलसिले में देवोलीना के साथ ही सचिन पवार नाम के एक व्यक्ति को गुवाहाटी के एक होटल से गिरफ़्तार किया गया. इसमें एक निलंबित कॉन्स्टेबल दिनेश पवार का भी नाम आया है.

मुंबई पुलिस के एसीपी लखीम गौतम के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया कि पुलिस कॉन्स्टेबल पहले से ही 2014 के एक बलात्कार के मामले में गिरफ़्तार है.उन्होंने बताया कि पहली नज़र में हत्या की वजह उदानी के साथ पैसों के लेनदेन में विवाद और सचिन की महिला मित्र को लेकर कलह है.

पुलिस का कहना है कि देवोलीना उन कुछ लोगों में से हैं जिनसे हीरा कारोबारी ने अपने फ़ोन पर बात की थी. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य असम से हैं और सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का लोकप्रिय किरदार निभा चुकी हैं.इसके अलावा वो ‘संवारे सबके सपने प्रीतो’ में भी काम कर चुकी हैं.गुवाहाटी में 22 अगस्त 1990 को पैदा होने वाली देवोलीना भट्टाचार्य एक ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर हैं.