Home मनोरंजन साईं बाबा के दरबार में श्रद्धा कपूर ने टेकना माथा, ‘स्त्री 2’...

साईं बाबा के दरबार में श्रद्धा कपूर ने टेकना माथा, ‘स्त्री 2’ की सफलता के बाद आशीर्वाद लेना पहुँची

2
0

श्रद्धा कपूर को लास्ट टाइम इस साल 15 अगस्त को रिलीज हुई अमर कौशिश की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आईं. उनकी इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 800 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब ये फिल्म OTT पर दर्शक दे चुकी है. पूरी टीम फिल्म की सक्सेस से काफी खुश है. 

फैमिली के साथ श्रद्धा की साईं बाबा मंदिर
हाल ही में श्रद्धा कपूर अपनी नई 'स्त्री 2' की जबरजस्त सफलता के बाद अपने परिवार के साथ शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचीं. जहां उन्होंने दर्शन किए और आशीर्वाद लिया. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारी वीडियो शेयर करने के साथ-साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. स्टोरी में श्रद्धा साईं बाबा के दर्शक करतीं और उनसे आशीर्वाद करती नजर आ रही हैं. वहीं, शेयर की गई वीडियो में श्रद्धा ग्रीन कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है. 

श्रद्धा कपूर का एथनिक लुक
शेयर किए गए वीडियो में श्रद्धा कपूर एथनिक लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में श्रद्धा ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और उनके टेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल देती नजर आ रही हैं और अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा, 'कौन कौन धमाल के मूड में है'. वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं और फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

श्रद्धा ने मनाया 'स्त्री पावर' का उत्सव
फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए श्रद्धा ने शिरडी साईं बाबा के मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'ओम साईं राम'. श्रद्धा का ये कदम उनके आस्था और खुशी को दिखाता है. इसके साथ ही, श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जो एक गरबा समारोह का है. जहां उनके बहुत सारे फैंस मौजूद थे. इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'ये रात, ये लोग, तारों का किनाराट. इस नवरात्रि, श्रद्धा स्त्री पावर का जश्न मनाती नजर आईं.