Home मनोरंजन Diljit Dosanjh ने लाइव कॉन्सर्ट में Hania Amir को बताया उनका ‘लवर’

Diljit Dosanjh ने लाइव कॉन्सर्ट में Hania Amir को बताया उनका ‘लवर’

2
0

 

Diljit Dosanjh के गानों की पूरी दुनिया में धूम देखने को मिलती है। इन दिनों वह दिल-लुमिनाटी टूर को लेकर चर्चा में हैं। दुनियाभर के अलग-अलग देशों में हो रहे इस म्यूजिकल टूर को Diljit अपनी हर परफॉर्मेंस से खास बनाते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस बार के लाइव कॉन्सर्ट में अलग ही नजारा देखने को मिला।

Diljit Dosanjh का लेटेस्ट लाइव कॉन्सर्ट लंदन में हुआ। यहां भी उन्होंने अपने गानों से लोगों को खूब एंटरटेन किया। लेकिन लंदन में हुए इस लाइव कॉन्सर्ट से वह नजारा वायरल हुआ, जब Diljit ने पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस Hania Amir के साथ स्टेज पर छोटी सी परफॉर्मेंस दी। 

Hania के साथ Diljit का वीडियो आया सामने 
Diljit के कॉन्सर्ट में Hania Amir शामिल हुई थीं। Diljit ने उन्हें स्टेज पर बुलाया और उनके लिए एक गाना भी गाया। Hania जैसे ही स्टेज पर पहुंचीं, Diljit ने उनके लिए अपना हिट ट्रैक 'लवर' सॉन्ग गाया। दोनों की केमेस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

'आपका फैन हूं'
Diljit ने Hania के लिए न सिर्फ गाना गाया, बल्कि खुद को उनका फैन भी बताया है। उन्होंने पंजाबी में कहा, ''मैं आपका और आपके काम का फैन हूं। आप बहुत अच्छा कर रही हैं। शुक्रिया। यहां आने के लिए आपका शुक्रिया। आप यहां आईं, इसके लिए सच में आपका तहे दिल से शुक्रिया।''