Home राजनीति जगदलपुर में मोदी की चुनावी सभा, कहा कि वो दिन दूर नहीं...

जगदलपुर में मोदी की चुनावी सभा, कहा कि वो दिन दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ सबसे ज्यादा समृद्ध होगा

393
0

जगदलपुर। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर जगदलपुर पहुंचे। सभा की शुरुआत मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के भाषण से हुई। सीएम ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ गरीबी हटाओ के नारे लगाती रही। विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। हमने बस्तर के लोगों के लिए सारी सुविधाएं दी। आज बस्तर विकास की नई रफ्तार पकड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बस्तर अब बदल रहा है। यहां कोई भी भूखे पेट नहीं सोता है। सीएम ने कहा कि बस्तर में आज रेल कनेक्टिविटी, रोड़ कनेक्टिविटी आदि का तेजी से विकास हो रहा है। अभी आप जो विकास देख रहे हैं, आने वाले दिनों में ये विकास पांच गुना तेजी से बढ़ेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में सभा को हल्बी में संबोधित किया। नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जिन बच्चों के हाथ में कलम होनी चाहिए उनके हाथ में नक्सली बन्दूक पकड़ा देते हैं। जो अर्बन माओवादी शहर में एयरकंडीशन्ड घरों में रहते हैं, उनके बच्चे विदेशों में रहते हैं। वे रिमोट से हमारे आदिवासी बच्चों का भविष्य बर्बाद करते हैं। बस्तर की सभी सीटों पर सिर्फ कमल ही खिलना चाहिए। यदि बस्तर किसी कोने में कोई और आ गया तो वो बस्तर के सपनों में दाग लगा देगा।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि मैं अटल जी के सपनों को पूरा करने छत्तीसगढ़ आया हूं। छत्तीसगढ़ 18 साल का हो गया है। दिल्ली की सरकार भी 18 साल के छत्तीसगढ़ के सपने बुनने में लगी हुई है। वो दिन दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ सबसे ज्यादा समृद्ध होगा।