Home व्यापार चैम्बर द्वारा दीवाली मिलन कार्यक्रम आयोजित, व्यापारियों को साधने तीनों उम्मीदवार भी...

चैम्बर द्वारा दीवाली मिलन कार्यक्रम आयोजित, व्यापारियों को साधने तीनों उम्मीदवार भी पहुंचे

459
0

जगदलपुर। बस्तर चैम्बर ऑफ कॉमर्स एन्ड इंडस्ट्रीज द्वारा स्थानीय चैम्बर भवन में दीवाली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। चैम्बर के अध्यक्ष किशोर पारेख ने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए सभी लोगों से मतदान करने की अपील की।

इस कार्यक्रम में जगदलपुर विधानसभा के आप,कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी भी मौजूद थे।आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रोहित सिंह आर्य ने कहा कि शहर में सबसे ज्यादा बुद्धिजीवी वर्ग के लोग रहते हैं। लेकिन सबसे कम वोटिंग जगदलपुर में होती है। इसलिए हम ये सुनिश्चित करें कि ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही शहर के लोग भी अधिक से संख्या में वोटिंग में भाग लें।

भाजपा प्रत्याशी सन्तोष बाफना ने कहा कि मैं 32-33 सालों से चैम्बर का सदस्य रहा हूँ। मैंने हमेशा से ही चैम्बर की समस्याओं को हल करने का प्रयास किया है। मेरे तीसरी बार प्रत्याशी बनने में चैम्बर के सिम्बोल का भी हाथ रहा है।

वही कांग्रेस प्रत्याशी रेखचन्द जैन ने कहा कि आज 8 नवंबर है और नोटबन्दी की बरसी है। नोटबन्दी और जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। यदि हमारी सरकार बनी तो हम महारानी अस्पताल को 300 बिस्तरों का सर्वसुविधायुक्त अस्पताल बनाएंगे साथ ही व्यापारी वर्ग के हित में भी कार्य करेंगे। इस अवसर पर चैम्बर के सदस्यों के अलावा शहर के गणमान्य नागरिक भी मौजूद थे।