Home देश – विदेश बीजेपी नेता के गुंडों ने मुझे गैंगरेप और हत्या की धमकी दी-दिया...

बीजेपी नेता के गुंडों ने मुझे गैंगरेप और हत्या की धमकी दी-दिया शेटकर

423
0

गोवा। महिलाओं को मातृशक्ति के नाम से संबोधित करने वाली भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर सवालों के घेरे में है। गोवा में भारतीय जनता पार्टी के नेता सुभाष शिरोडकर पर गैंगरेप करवाने और हत्या की धमकी दिलवाने के गम्भीर आरोप लगे हैं। यह आरोप प्रदेश महिला कांग्रेस की सचिव दीया शेटकर ने लगाए हैं। बता दें कि कांग्रेस विधायक रहे सुभाष पिछले महीने ही बीजेपी में शामिल हुए है और उन्हें सूबे की सरकार ने इकनॉमिक डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड का चेयरमैन और डायरेक्टर बनाया है।

दिया शेटकर ने ट्वीट कर बताया कि बीजेपी नेता सुभाष शिरोडकर के गुंडों ने मुझे गैंगरेप और हत्या की धमकी दी है। बीजेपी सरकार मेरी छवि खराब कर रही है। 4 नवंबर की सुबह मेरे पास एक कॉल आया और मुझे उनके खिलाफ शिरोदा निर्वाचन क्षेत्र में कुछ भी नहीं करने की धमकी दी गई। इधर उत्तराखंड में एक महिला भाजपा कार्यकर्ता द्वारा प्रदेश संगठन के एक वरिष्ठ नेता पर लगाये गये कथित यौन उत्पीड़न के आरोपों से प्रदेश के सियासी गलियारों में तूफान मच गया है। प्रदेश के पार्टी महामंत्री (संगठन) संजय कुमार पर महिला ने आरोप लगाया है कि उन्होंने छह माह पहले उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया था।

पार्टी सूत्रों ने हालांकि दावा किया कि आरोप लगाने वाली महिला ने इस संबंध में कोई औपचारिक शिकायत नहीं दी है। इस मामले को लेकर पार्टी नेताओं ने चुप्पी साध रखी है जबकि प्रदेश पार्टी अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि इस बात की न तो वह पुष्टि कर सकते हैं और न नकार सकते हैं । हालांकि उन्होंने कहा कि प्रकरण का संज्ञान ले लिया गया है और निर्धारित प्रक्रिया के तहत उचित कार्रवाई की जायेगी।