Home राजनीति भाजपा प्रत्याशी का बेटा गिरफ्तार, इलेक्शन मानिटरिंग टीम के साथ अभद्र व्यवहार...

भाजपा प्रत्याशी का बेटा गिरफ्तार, इलेक्शन मानिटरिंग टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप

963
0

जगदलपुर। चित्रकोट विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप के बेटे चंद्रभान कश्यप और उनके तीन साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लच्छूराम कश्यप भाजपा की तरफ से कांग्रेस के दीपक बैज के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक चंद्रभान पर इलेक्शन मानिटरिंग टीम के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप है।

बताया जा रहा है कि अपने पिता के नामांकन भरकर वापसी के दौरान बड़ानजी पुलिस ने वाहन चेकिंग के लिए चंद्रभान कश्यप के वाहन को रुकवाया। ये बात नेता जी के बेटे को नागवार गुजरी और मौजूद पुलिस व अधिकारियों पर वे बरस पड़े और गालीगलौच तक कर डाली। जब पुलिस ने वाहन की चेकिंग की तो वाहन से भारी मात्रा में चुनावी सामग्री बरामद हुई। ततपश्चात तहसीलदार के निर्देश पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पूर्व विधायक व वर्तमान भाजपा प्रत्याशी लच्छूकश्यप के बेटे समेत तीन अन्य कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार कर लिया और चुनाव सामग्री समेत वाहन को भी जप्त कर लिया है।

इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए लोहंडीगुड़ा एसडीओपी ने कहा कि निगरानी दल से जांच के दौरान गाली गलौज करने व आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में लोहंडीगुड़ा तहसीलदार के निर्देश पर बड़ानजी थाना की पुलिस ने मामला पंजीबद्घ किया है ।