Home छत्तीसगढ़ तीन युवकों ने की किशोरी के साथ गैंगरेप की कोशिश, सारी रात...

तीन युवकों ने की किशोरी के साथ गैंगरेप की कोशिश, सारी रात स्कूल में छुपकर बचाई आबरू

546
0

अंबिकापुर। महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों का ग्राफ दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। लुंडा थाना अंतर्गत अमगांव से लगे झूमरमहुआ के जंगल में तीन युवकों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की कोशिश की। किशोरी ने रात भर जंगल से लगे एक स्कूल में छुपकर अपनी अाबरू बचाई।

ग्राम लमगांव निवासी किशोरी सोमवार की शाम अपनी ममेरी बहन व दो किशोर के साथ बाइक से घर जा रही थी। इसी दौरान अमगांव के झुमरमहुआ जंगल में तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया। तीनों युवक डंडे से लैस थे। किशोरी का मोबाइल लूटकर युवक उसे जंगल तरफ ले जाने लगे। इस पर किशोरी को बचाने के लिए साथियों ने झूमाझटकी करते हुए विरोध जताया।

इसी दौरान किशोरी अपने आप को युवकों के चंगुल से छुड़ाने में कामयाब रही। ममेरी बहन व दोनों किशोर भी बाइक से वहां से भाग निकले और सीधे थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने पूरी रात इलाके में तलाश की, लेकिन किशोरी का पता नहीं चल सका। सुबह किशोरी ग्राम बुलगा के जंगल के पास मिली। पुलिस ने बताया कि किशोरी बुलगा के प्राइमरी स्कूल में पूरी रात छुपी रही। सुबह होने पर वह अपने घर जाने के लिए निकली। आरोपियों का पता नहीं चला है। उनकी तलाश की जा रही है।