Home छत्तीसगढ़ CG में मायावती का तूफानी दौरा नवंबर में

CG में मायावती का तूफानी दौरा नवंबर में

156
0

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का छत्तीसगढ़ का तूफानी दौरा नवंबर महीने में होने जा रहा है. मायावती अपने तूफानी दौरों से भाजपा और कांग्रेस के सामने अपने ताकत को दिखाने की कोशिश करेंगी.

बसपा सुप्रीमो मायावती अपना फोकस छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव पर ज्यादा कर रही हैं. यह फोकस इसलिए और बढ़ गया है. क्योंकि अजीत जोगी की पार्टी से उनकी पार्टी के साथ गठबंधन के बाद दोनों ही दल सरकार बनाने के प्रबल दावेदार मान रहे हैं.

मायावती बीते 13 अक्टूबर को बिलासपुर में महारैली करके अपनी संयुक्त ताकत को अन्य दलों को दिखा चुकी हैं.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी बाजपेयी का कहना है कि अब एक बार फिर से मायावती 4 नवबंर से 6 आम सभाओं को संबोधित करने आ रही हैं.

मायावती का दौरा कार्यक्रम 4 नवंबर को सुबह 10 डोंगरगढ़, जिला-राजनांदगांव और उसी दिन दोपहर 12 बजे भिलाईनगर, जिला-दुर्ग में होगा. इसके बाद 16 नवंबर की सुबह 10 बजे आमसभा जांजगीर, जिला-जांजगीर चाम्पा और उसी दिन दोपहर 12 आमसभा रायपुर में करेंगी. इसके बाद 17 नवंबर की सुबह 10 बजे आमसभा नवागढ़, जिला-बेमेतरा और उसी दिन दोपहर 12 आमसभा कसडोल, जिला-बलौदाबाजार में होगी.

भाजपा का मानना है कि उत्तर प्रदेश में मायावती का जादू फेल हो गया है और वहां उनके दल का सूपड़ा साफ हो गया. रही बात छत्तीसगढ़ की तो मायावती का जनाधार दिन पर दिन यहां पर गिरता गया है.

भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी का कहना है कि मायावती कुछ भी कर लें छत्तीसगढ़ चुनाव में उनको कोई लाभ नहीं मिलने वाला है.