Home राजनीति आप की झाड़ू यात्रा कल, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय करेंगे...

आप की झाड़ू यात्रा कल, दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय करेंगे अगुवाई, नानगुर में जनसभा व जगदलपुर में रोड शो

571
0

जगदलपुर। जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है प्रदेश का राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के 4 प्रमुख राष्ट्रीय नेता छत्तीसगढ़ प्रवास पर है । आम आदमी पार्टी ने गांधी जयंती से प्रदेश भर में झाड़ू चलाओ यात्रा शुरू कर दी है । दिल्ली सरकार के श्रम, रोजगार एवं विकास मंत्री गोपाल राय दो अक्टूबर से बस्तर प्रवास पर है । 4 अक्टूबर को 11 बजे गोपाल राय की जनसभा नानगुर के सामुदायिक भवन में आयोजित है और 1:30 बजे स्थानीय बोधघाट चौक, हनुमान मंदिर के पास जगदलपुर से झाड़ू चलाओ यात्रा के तहत रोड़-शो बाइक रैली आयोजित होगी ।
झाड़ू चलाओ यात्रा में श्रम, रोजगार एवं विकास मंत्री गोपाल राय , प्रदेशाध्यक्ष डॉ. संकेत ठाकुर के अलावा प्रदेश स्तर के पदाधिकारी भी शामिल होंगे ।

जगदलपुर विधानसभा प्रत्याशी रोहित सिंह आर्य ने बताया कि 4 अक्टूबर को 11 बजे गोपाल राय की जनसभा नानगुर में आयोजित की गयी है जिसके बाद जगदलपुर में रोड़-शो किया जाएगा। पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सभी अभियानों को जबरदस्त जनसमर्थन मिल रहा है जिसकी वजह से कार्यकर्ताओं का मनोबल व उत्साह कई गुना बढ़ा हुआ है। सभी कार्यकर्ता जनसभा व रोड़-शो को सफल बनाने जी जान लगा रहे हैं ।