Home क्राइम बस्तर पुलिस ने की सटोरियों पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई,बड़ी...

बस्तर पुलिस ने की सटोरियों पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई,बड़ी संख्या में कैश बरामद, रूपये गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन

225
0

 

 

जगदलपुर।बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में शहर में अवैध रूप से ऑनलाइन सट्टा जुआ खेलाते पाये गये दो सटोरियों पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। उनके पास से इतना कैश बरामद किया गया कि रूपये गिनने मशीन मंगानी पड़ी।

ज्ञात हो कि थाना कोतवाली को सूचना प्राप्त हुआ था कि कुछ व्यक्तियों के द्वारा शहर में ऑनलाइन वाट्सअप मैसेज से ऑनलाइन अंको पर रूपये का हारजीत का दांव लगाकर सट्टा खेलाने की सूचना पर, उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक श्री माहेश्वर नाग के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु अलग अलग टीम गठित किया गया।

उक्त टीमो के द्वारा शहर में संजय ईतवारी बाजार में दो संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान कर घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया। जिनके द्वारा मोबाईल और लेपटाप के माध्यम से ऑनलाइन जुआ सट्टा खेलाते पाया गया। जिनसे पुछताछ करने पर अपना अपना नाम-1. दंतेश्वर राव उर्फ दंती राव नि. संजय मार्केट ईतवारी बाजार जगदलपुर 2. रितेष कुमार त्रिवेदी नि. मदर टेरेसा वार्ड जगदलपुर का रहने वाले बताये। जिनके मौके पर ही आरोपियो के कब्जे से के कब्जे से 01 लेपटाॅप, 10 नग मोबाईल, नगदी रकम 38,63,200/- रूपये व सट्टा पर्ची 15 नग, एटीएम कार्ड व पासबुक को बरामद कर, जप्त किया गया है। दोनो आरोपियो के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा छ.ग. जुआ (प्रतिषेध) अधिनियम की धारा 6(क), 7(1) के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया जाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर, न्याययिक रिमांड पर भेजा गया।

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी –
निरीक्षक – लीलाधर राठौर
उपनिरी. – अमित सिदार, प्रमोद सिंह ठाकुर, लोकेश्वर नाग
प्रआर. – अनिल कन्नौजे, अनंतराम बघेल, धरम कष्यप, उमेश चंदेल
आरक्षक – भुपेन्द्र नेताम,युवराज सिंह ठाकुर,नकुल नुरूटी व भीगुराम कश्यप, विनोद खेस, आषीष ठाकुर