Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें 13 अप्रैल को मुख्यमंत्री के बस्तर प्रवास के दौरान ट्रैफिक पुलिस की...

13 अप्रैल को मुख्यमंत्री के बस्तर प्रवास के दौरान ट्रैफिक पुलिस की रहेगी चाक चौबंद व्यवस्था, ध्यान दें, इन जगहों पर किए गए हैं पार्किंग के इंतजाम…

228
0

 

जगदलपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बस्तर प्रवास के दौरान प्रशासन द्वारा जगदलपुर शहर में पार्किंग व्यवस्था इस तरह की गई है। लालबाग मैदान और वीर सावरकर भवन ग्राउण्ड़ मैदान को व्ही.आई.पी. पार्किंग के लिए निर्धारित किया गया है। इसके अलावा मुख्य कार्यक्रम स्थल लालबाग मैदान के समीप कुम्हड़ाकोट में पार्किंग क्रमांक-01 निर्धारित किया गया है। वहीं पार्किंग क्रमांक-02 गणपति रिर्साट के सामने बस्तर की ओर से आने वाली गाड़ीयों जिसमें बकावण्ड़, बस्तर, कोडागांव, नारायणपुर, कांकेर के लिए नियत किया गया है।

इसी प्रकार पार्किंग क्रमांक-03 आनंद ढाबा के पास में बकावण्ड, कांकेर, कोडांगांव, नारायणपुर, बीजापुर, दंतेवाड़ा, सुकमा, तोकापाल, दरभा, बास्तानार के लिए निर्धारित किया गया है। पार्किंग क्रमांक-04 लाल चर्च के पास में जगदलपुर और लोहण्डीगुडा से आने वाली गाडियों के लिए, पार्किंग क्रमांक-05 आर.टी.ओ.ऑफिस के पास में बीजापुर, दंतेवाड़ा, सुकमा, तोकापाल, दरभा और बास्तानार से आने वाली गाड़ियों के लिए पार्किंग व्यवस्था की गई है।