Home क्राइम एक्टर विजय बाबू की मुश्किलें और बढ़ीं,रेप केस दर्ज होने के बाद...

एक्टर विजय बाबू की मुश्किलें और बढ़ीं,रेप केस दर्ज होने के बाद एक अन्य महिला ने भी लगाया शोषण का आरोप और कहा….

166
0

एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए रेप का मामला दर्ज कराया था। इस बीच विजय बाबू की मुश्किलें और बढ़ती दिख रही हैं। एक अन्य महिला सामने आई और उनके शोषण का आरोप लगाया।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से आई खबर ने सभी को चौंका दिया। एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू  पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाते हुए रेप का मामला दर्ज कराया था। महिला ने आरोप लगाया कि एक्टर ने काम दिलाने के बहाने उनके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने विजय बाबू के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया। मामले में विजय बाबू ने अग्रिम जमानत के लिए केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एक्टर की ओर से कहा गया है कि उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश थी। इस बीच विजय बाबू की मुश्किलें और बढ़ती दिख रही हैं। एक और महिला ने उन पर शोषण का आरोप लगाया है।

काम के सिलसिले में हुई थी मुलाकात

शुक्रवार को एक महिला ने वूमेन अगेंस्ट सेक्शुअल हैरासमेंट फेसबुक पेज पर यह आरोप लगाया। महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप ऐसे समय लगाया है जब विजय बाबू अग्रिम जमान के लिए केरल हाईकोर्ट पहुंचे हैं। महिला ने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘यह एक दिन की घटना थी। मैं नवंबर 2021 शुक्रवार को एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू से मिली थी। हम काम के सिलसिले में मिले थे। हमने प्रोफेशनल कुछ चीजों के बारे में बातें कीं और फिर निजी मुद्दे आ गए। उसने महसूस किया कि मुझे मदद की जरूरत है और उसने मुझे हेल्प करने का ऑफर किया।‘

एक्टर की हरकतों के बारे में बताया

एक और दोस्त जो हमारे साथ था वह कमरे से बाहर चला गया और अब हम केवल दोनों ही थे। वह शराब पी रहा था और उसने मुझे भी ऑफर किया। मैंने मना कर दिया और काम करना जारी रखा। अचानक वह बिना किसी सवाल के, बिना सहमति के मेरे होठों को चूमने के लिए झुक गया। किस्मत वाली थी कि मेरा एक्शन बहुत तेज था और मैंने खुद को पीछे कर लिया और उससे दूरी बनाए रखी। मैंने उसके चेहरे की ओर देखा और फिर उसने मुझसे पूछा, “सिर्फ एक किस?” मैं खड़ी हो गई और कहा नहीं। फिर वह माफी मांगने लगा और मुझसे किसी को न बताने की गुजारिश करने लगा। मैं मान गई क्योंकि मैं डर गई थी। मैं तुरंत वहां कमरे से बाहर निकल गई।‘

महिला ने रेप पीड़िता के बारे में कहा कि उसे न्याय मिलना चाहिए और यह मिथ तोड़ना चाहिए कि फिल्म इंडसट्री महिलाओं के लिए सेफ नहीं है।