Home क्राइम सराफा व्यापारी से लूट लिए 50 हजार नकदी और लगभग ढाई सौ...

सराफा व्यापारी से लूट लिए 50 हजार नकदी और लगभग ढाई सौ ग्राम सोना,मारी कुहनी में गोली,एसपी बस्तर ने खुद सम्भाली कमान

1412
0

जगदलपुर।शहर के वृन्दावन कालोनी इलाके में सराफा व्यापारी को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी है। 4 बाइक सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद गोली चलाई है। व्यापारी को बंदूक दिखाकर गहने और नकदी लूट लिए गए हैं। घायल व्यापारी को गोली लगने के बाद अस्पताल लाया गया है जहां उनका इलाज जारी है।

एएसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि घायल व्यापारी का नाम त्रिलोक चंद सिसोदिया है जो कुमकुम ज्वेलर्स के मालिक है। त्रिलोक चंद सिसोदिया के बैग में 200 से 250 ग्राम सोने के साथ लगभग 50 हजार नकदी रखी हुई थी जिसे वह अपनी ज्वेलरी शॉप से घर लेकर जा रहे थे। इसी दौरान वृंदावन कॉलोनी के मार्ग पर कालीबाड़ी स्कूल के सामने अंधेरे का फायदा उठाते हुए लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया।

दो बाइक में सवार चार युवकों ने जब व्यापारी से बैग छीनने की कोशिश की तो धक्का मुक्की के दौरान व्यापारी के सिर पर भी काफी गंभीर चोट आई।साथ ही लुटेरों ने उनके ऊपर गोली चला दी जो उनकी कुहनी पर लगी। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे बैग लेकर फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

बस्तर एसपी ने खुद संभाली कमान
बस्तर के नव नियुक्त एसपी जितेंद्र सिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस को जरूरी दिशा निर्देश दिए। खबर लिखे जाने तक वे फील्ड में डटे हुए हैं। जगदलपुर पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। अब तक लुटेरों का कुछ पता नहीं चल सका है।