Home क्राइम शहर से गुम हुए युवक-युवती को 48 घण्टों में ढूंढ निकालने पर...

शहर से गुम हुए युवक-युवती को 48 घण्टों में ढूंढ निकालने पर परिजनों ने किया कोतवाली थाना प्रभारी को सम्मानित,एक संवेदनशील अधिकारी के रूप में एमन साहू ने बनाई है अपनी पहचान,हर तरह के मामले को निपटाने में हैं माहिर

890
0

जगदलपुर। आजकल हर तरह के मामलों को अच्छे तरीके से सुलझाने में शहर की कोतवाली पुलिस का नाम अग्रणी है। इसका सारा श्रेय जाता है थाना प्रभारी एमन साहू को जो हर पीड़ित की बात पूरी गम्भीरता से सुनते हैं और उसके त्वरित निराकरण की दिशा में प्रयास करते हैं। सबसे बड़ी बात कि वे एक संवेदनशील अधिकारी है और यही बात उन्हें दूसरों से जुदा करती है।

जब से एमन साहू ने कोतवाली थाने की कमान संभाली है तब स हर मामले को गम्भीरता से लेते हुए उन्होंने त्वरित निराकरण की दिशा में कार्य किये हैं। चाहे चोरी का मामला हो या सटोरियों पर कार्रवाई की बात हो या फिर गांजा तस्करों पर नकेल कसने की बात हो एमन साहू ने हर मामले में बेस्ट देकर यह साबित कर दिया कि वाकई वे सब जगह अव्वल हैं।

ताजा मामला शहर से गुम हुए युवक और युवती का है
जिसे थाना प्रभारी के मार्गदर्शन में उनकी टीम ने तलाश कर परिवार को सुपुर्द किया है। निश्चित तौर पर युवक युवती के परिजन जो किसी अनहोनी की आशंका से चिंतित थे उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई।

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि लाल बहादुर शास्त्री वार्ड स्थित परिवार द्वारा कोतवाली थाना आ कर रिपोर्ट लिखवाई गई थी कि 17 जनवरी को लालबाग के पास से उनकी पुत्री बिना बताए कहीं चली गयी है। वही वृंदावन कालोनी निवासी परिवार द्वारा भी बोधघाट थाना पहुँचकर रिपोर्ट लिखवाई गई थी कि उनका पुत्र सुसाइड नोट छोड़कर बिना बताये कहीं चला गया है।

थाना प्रभारी एमन साहू के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस एवम सायबर सेल द्वारा लगातार गुमशुदा युवक और युवती की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान 19 जनवरी को विशाखापटनम टी.एम.आर. काम्प्लेक्स में उनकी उपस्थिति का पता चलने पर उक्त टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर युवक एवं युवती को पकड़ा गया। दोनों के कथन ले कर उन्हें परिवार को सौपा गया।परिवार द्वारा कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू को धन्यवाद ज्ञापित कर उन्हें सम्मानित किया गया।