Home क्राइम रंगे हाथ ड्रग लेते पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस, एनसीबी के हत्थे चढ़ा...

रंगे हाथ ड्रग लेते पकड़ी गई टीवी एक्ट्रेस, एनसीबी के हत्थे चढ़ा बॉलीवुड से जुड़ा ड्रग सप्लायर गैंग

376
0

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी की टीम बॉलीवुड के एक्टर्स को ड्रग्स सप्लाई करने वाले गैंग्स का पता लगाने में लगी हुई है। ऐसे में अब एनसीबी की टीम ने मुंबई में एक ड्रग्स सप्लायर गैंग को पकड़ा है।

सुशांत सुसाइड केस की पड़ताल में ड्रग्स का मामला सामने आया था, जिसके चलते एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल गईं। वहीं एक्ट्रेसेज जैसे दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने पूछताछ की।

एनसीबी के अधिकारी मुंबई के वसोर्वा की दो जगहों सिविलियन के जैसे पहुंचे थे । सादे कपड़ों में जाने का मकसद ड्रग सप्लायर गैंग को शक ना होने देना और आॅपरेशन को पूरा करना था, जो हुआ भी। एनसीबी की टीम ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि ये आॅपरेशन अभी भी चल रहा है।

बताया जा रहा है कि इस आपरेशन के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथों पकड़ा गया। ये एक्ट्रेस एक ड्रग पेडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। आज इस टीवी एक्ट्रेस को कोर्ट में पेश किया जाएगा। ये एक फ्रेश मामला है और इसलिए इसके लिए नया केस दर्ज किया जा रहा है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था। सुशांत के परिवार का मानना है कि उनका मर्डर किया गया है।