Home क्राइम कलयुगी मामा ने रिश्ते को किया शर्मसार, 11 साल की मासूम भांजी...

कलयुगी मामा ने रिश्ते को किया शर्मसार, 11 साल की मासूम भांजी की लूटी आबरू, हत्या कर खेत में फेंका शव

409
0

मुजफ्फरपुर। देश में गैंगरेप का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी युवती और माहिलाएं को हवस का शिकार बना रहे है। इसी बीच रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला बिहार से आया है, जहां एक कलयुगी मामा ने अपने ही भांजी से हवस पूरी कर उसकी हत्या भी कर दी। बता दें कि वह बच्ची को कुरकुरे का लालच दिखा कर खेत ले गया, जहां उन्होनें ये घिनौना हरकत को अंजाम दिया। रात भर परिजन बच्ची को ढूंढ रहे थे। फिर सुबह बच्ची का शव खेत में मिला जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने दी। घटना मुजफ्फरपुर के सैया थाना क्षेत्र के एक गांव का हैं।

जानकारी के मुताबिक बच्ची 11 साल की बच्ची शाम को अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। तभी उसका मामा उसे कुरकुरे का लालच देकर खेत की ओर ले गया। जहां दुष्कर्म कर उसकी हत्या दी। परिजनों ने रात में काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची नहीं मिली। दिन में ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी कि खेत में बच्ची का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक बच्ची के मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जब पूछताछ की तो उसने अपना अपराध कबूल किया।

बच्ची को ले जाते हुए देखने वाले पड़ोसी कपिल देव राय ने बताया कि सोमवार की शाम 7 बजे के करीब बच्ची अन्य बच्चों के साथ घर के पास में ही खेल रही थी। तभी उसका मामा विजय शर्मा आया और कुरकुरे का लालच देकर उसे ले जा रहा था। जिसका ग्रामीणों ने विरोध भी किया लेकिन वह नहीं माना और अपने साथ लेकर चला गया। यह पूरी बात कपिल देव राय ने जब एसएसपी को बताई तो आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की। जिसमें उसने घटना को स्वीकार किया।