Home राजनीति महिलामीडिया डॉट इन की खबर पर लगी मुहर, दंतेवाड़ा सीट पर कांग्रेस...

महिलामीडिया डॉट इन की खबर पर लगी मुहर, दंतेवाड़ा सीट पर कांग्रेस का कब्जा, 11331 मतों से जीती देवती कर्मा,कांग्रेस में जश्न का माहौल

218
0


जगदलपुर। दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की प्रत्याशी श्रीमती देवती कर्मा 11331 वोटों से विजयी हुई हैं। श्रीमती देवती कर्मा भाजपा की ओजस्वी मंडावी से जीती हैं। महिलामीडिया डॉट इन में हमने 20 सितम्बर को “दंतेवाड़ा उपचुनाव में कांग्रेस ने बनाई बढ़त,दिग्गज नेताओं की रणनीति ने बदला समीकरण” शीर्षक के तहत खबर प्रकाशित की थी जिसमें हमने पहले ही बता दिया था कि इस उपचुनाव में भाजपा से पिछड़ती कांग्रेस ने बढ़त बना ली है।

भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला चुनाव था जो कि प्रतिष्ठा का प्रश्न बना हुआ था। इसलिए वे और उनके मंत्री लगातार क्षेत्र का दौरा कर कार्यकर्ताओं को रिचार्ज कर रहे थे। जहां एक और सांसद दीपक बैज सहित तमाम विधायकों ने कमान संभाल रखी थी वहीं प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और उनकी पूरी टीम यह चुनाव जीतने जी जान से लगी हुई थी। कुशल रणनीतिकारों द्वारा संचालित वार रूम में हर बात पर नजर रखी जा रही थी। दंतेवाड़ा सीट में जीत की ख़बर लगते ही जगदलपुर कांग्रेस भवन में जश्न का माहौल है।