Home राजनीति Breaking news :दंतेवाड़ा विस उपचुनाव:कांग्रेस की जीत के बढ़ते ग्राफ से बौखलाई...

Breaking news :दंतेवाड़ा विस उपचुनाव:कांग्रेस की जीत के बढ़ते ग्राफ से बौखलाई भाजपा,किया विधायक का ट्विटर अकाउंट हैक,दर्ज हुई एफआईआर

1005
0

जगदलपुर। दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के सेंसेक्स की बढ़त को देखते हुए भाजपाई बौखला गए हैं इसलिए उन्होंने जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन का टि्वटर अकाउंट हैक कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए विधायक रेखचन्द जैन ने बताया कि मेरे टि्वटर अकाउंट को हैक कर लिया गया है और उस पर भाजपा के द्वारा पोस्ट किया जा रहा है तो इसमें कहीं ना कहीं भाजपा का हाथ है। चूंकि कांग्रेस जीत की ओर बढ़ रही है और हमारे धुआंधार प्रचार से भाजपा में बौखलाहट है इसलिए उन्होंने इस कृत्य को अंजाम दिया है। मेरे ट्विटर अकाउंट को हैक किए जाने की मैंने साइबर सेल में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है और मैं इसकी कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

आपको बता दें कि दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में जो कांग्रेस पिछड़ती नजर आ रही थी वही कांग्रेस अब बढ़त बनाती दिख रही है।जहां एक और सांसद दीपक बैज सहित तमाम विधायकों ने कमान संभाल रखी है वहीं प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और उनकी पूरी टीम यह चुनाव जीतने जी जान से लगी हुई है।