Home राजनीति “मैं भी चौकीदार” अभियान की जबरदस्त शुरुआत, देश भर के 500...

“मैं भी चौकीदार” अभियान की जबरदस्त शुरुआत, देश भर के 500 से अधिक स्थानों के मतदाता वीसी के माध्यम से पीएम से सीधे जुड़े, जगदलपुर में भी बड़ी संख्या में पहुंचे चौकीदार, सभी ने एक स्वर में कहा-फिर एक बार मोदी सरकार

366
0

जगदलपुर।लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने आज “मैं भी चौकीदार” अभियान की शुरुआत की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर के 500 से अधिक स्थानों के मतदाताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधे जुड़े। प्रत्येक स्थान पर विभिन्न पेशेवर पृष्ठभूमि, समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधा संवाद किया। “मैं भी चौकीदार” कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी एक करोड़ से अधिक लोगों के साथ सीधे प्रसारण से जुड़े और 10 करोड़ से अधिक लोगों के साथ पारंपरिक और डिजिटल माध्यमों से अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े। लोगों में प्रधानमंत्री से संवाद करने जबरदस्त उत्साह था।सभी ने एक बार फिर मोदी सरकार के नारे लगाए।

नरेंद्र मोदी ने चौकीदार शब्द को फिर से परिभाषित करते हुए कहा कि हर व्यक्ति जो गरीबी ,भ्रष्टाचार,गंदगी ,आतंकवाद और अन्य सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है ,वह चौकीदार है ।हर कोई जो भारत की प्रगति के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार। कार्यक्रम लगभग एक घंटे तक रहा जिसमें प्रधानमंत्री ने 10 मिनट का सम्बोधन व 30 मिनट वीडियो कांफ्रेंसिंग द्वारा संवाद किया।

इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री केदार कश्यप,पूर्व विधायक संतोष बाफना,सुभाउराम कश्यप,राजेन्द्र बाजपाई,राज बहादुर सिंह राणा,शरद अवस्थी,बैदूराम कश्यप,श्रीनिवास राव मद्दी,किरण देव,शेष नारायण तिवारी,योगेंद्र पांडेय,संजय पांडे, मनीष पारेख, संग्राम सिंह राणा सहित अनेक चौकीदार कार्यकर्ता उपस्थित थे।