Home राजनीति पूर्व विधायक सन्तोष बाफना ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा-भाजपा का प्रत्येक...

पूर्व विधायक सन्तोष बाफना ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा-भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता 24 कैरेट का खरा सोना, भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को बैदूराम कश्यप बनकर चुनाव लड़ना होगा

415
0

 

जगदलपुर । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को पूर्व विधायक संतोष बाफना ने ग्राम पंचायत बाबुसेमरा में खुटपदर, गरावण्डखुर्द, मारकेल, नगरनार, धुरगुड़ा, धनपुंजी के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति को लेकर बैठक की। बैठक में संतोष बाफना ने इस लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बैदूराम कश्यप को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजने व नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को दोहराते हुए पूरी मजबुती के साथ कार्यकर्ताओ से इस चुनाव में जुट जाने का आव्हान किया। साथ ही इसी लोकसभा चुनाव में आगामी पंचायत व नगरीय निकाय चुनाव की जीत की भी नींव रखने की बात कही।

श्री बाफना ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री इस देश को कभी नहीं मिला। जिन्होंने पूरे 5 वर्ष प्रधानमंत्री रहते हुए इस देश की सेवा करते हुए जनता को समर्पित किए। इन 5 वर्षों में श्री मोदी जी ने 1 दिन भी छुट्टी नहीं ली। निरन्तर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया। विपक्षी पार्टियों पर जमकर प्रहार करते हुए श्री बाफना ने कहा कि जिन्होंने इस देश में लगभग 55 वर्षों तक शासन किया और साथ ही गरीबी हटाओ का नारा दिया, उन्होंने ही इस देश की जनता को गरीब रखा। पहले की सरकारों में गरीबो और आदिवासियों के नाम पर योजनाएं बनती थी लेकिन बिचौलिए और दलाल उसका फायदा लूट ले जाते थे,और गरीब व्यक्ति हाथ मलता रह जाता था। ऐसी तो इनकी योजनाओं का हाल था।

श्री बाफना ने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी ने विपक्षी पार्टियों के द्वारा शुरू की गई बिचैलियों और दलालों की परम्परा को समाप्त करते हुए प्रधानमंत्री जनधन योजना के तहत् इस देश वंचित लोंगो के खाते खुलवाकर हर योजना का लाभ सीधे लोगों तक पहुॅचाया जा रहा है। इसके साथ ही श्री बाफना का काफिला ग्राम पंचायत जामावाड़ा पहुॅचा। बैठक स्थल जामावाड़ा में ग्राम सरगीपाल, परपा, पण्डरीपानी, टोण्डापाल, कुरंदी, कवालीकला, छोटेकवाली के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री बाफना ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि, बस्तर लोकसभा क्षेत्र काफी बड़ा है। बैदूराम कश्यप को लगभग 8 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा इतने कम समय में करना है। इस कारण हो सकता है कि वे अपना पूरा समय आपको न दे सकें, परन्तु इस बात से निराश न हो। अब वक्त है कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को बैदूराम कश्यप बनकर चुनाव लड़ना होगा। और भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताकर बस्तर की संसदीय सीट इस देश को समर्पित कर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर इस देश के चौकीदार को और मजबूत करना होगा ताकि इस देश के भष्ट्राचारियों और अत्याचारियों पर लगाम लगाई जा सके।