Home Uncategorized इस कपल ने छपवाया शादी का ऐसा कार्ड, पीएम मोदी भी उन्हें...

इस कपल ने छपवाया शादी का ऐसा कार्ड, पीएम मोदी भी उन्हें बधाई देने से खुद को रोक नहीं पाए, सोशल मीडिया में जमकर हो रहा है वायरल

787
0

सोशल माडिया पर इस समय एक अनोखा शादी कार्ड वायरल हो रहा है। इस कार्ड को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कपल को बधाई देने से खुद को नहीं रोक पाए। दरअसल, गुजरात के सूरत में रहने वाले एक इंजीनियर कपल ने अपनी शादी के लिए अनोखा शादी कार्ड छपवाया है। जिसमें उन्होंने पीएम मोदी, भाजपा और राफेल विमान को लेकर कई बातें लिखी हैं।

कपल ने अपने कार्ड में शादी में आने वाले मेहमानों से मांग की, हमारे लिए ये ही गिफ्ट होगा कि आप नमो ऐप के जरिए भाजपा को चंदा दें। 2019 में लोकसभा चुनाव में मोदी को वोट दें। इसके अलावा इस कार्ड में राफेल की विशेषताओं के बारे में भी लिखा गया है। दो राफेल विमान के बीच में लिखा है कि शांति रखें और नमो पर भरोसा करें। शादी करने वाला जोड़ा सूरत के सिटीलाइट में रहता है।

युवराज पेशे से इंजीनियर हैं और आईआईटी-जेईई की कोचिंग चलाते हैं। 22 जनवरी मंगलवार को साक्षी के साथ उनकी शादी है। साक्षी भी इंजीनियर हैं। इनके वेडिंग कार्ड में शादी के बारे में कम राफेल से जुड़े फैक्ट्स के बारे में ज्यादा बातें लिखी हुई हैं। युवराज ने बताया, मैं और मेरी होने वाली वाइफ दोनों पीएम के फैन हैं।