Home देश – विदेश ये क्या ! अपनी सगी बहन से ही रचा ली शादी, जानिए...

ये क्या ! अपनी सगी बहन से ही रचा ली शादी, जानिए कारण

954
0

बठिंडा। विदेश जाने की चाहत में लोग क्या नहीं कर बैठते। सगी बहन से शादी करने से भी गुरेज नहीं करते। हाल ही में ऐसा मामला प्रकाश में आया है। विदेश जाने के लिए गांव बालियांवाली की एक युवती ने अपने सगे भाई के साथ शादी रचा ली। दोनों ने एक गुरुघर में जाकर शादी रचा ली। इसके बाद उसने अपनी मौसी की बेटी के पासपोर्ट पर अपनी फोटो लगाकर ली और आस्ट्रेलिया पहुंच गई। इस पूरे मामले में लड़की की नानी सहित उसके पूरे परिवार की मिलीभगत सामने आई है।

थाना बालियांवाली में दर्ज शिकायत में बठिंडा वासी रणवीर कौर ने कहा कि उसकी मौसी जसविंदर कौर, मौसा बूटा सिंह, मौसी की बेटी अमनदीप कौर, लड़के जगरूप सिंह, मनदीप सिंह व नानी दलीप कौर ने एक साजिश के तहत उसके पासपोर्ट पर अमनदीप कौर की फोटो लगाकर उसको आस्ट्रेलिया भेज दिया।

युवती ने बताया कि विदेश में बसने के लिए अमनदीप कौर ने अपने सगे भाई मनदीप सिंह के साथ गुरु घर में फर्जी शादी रचाई। इसके लिए उसकी नानी दलीप कौर ने गलत हलफिया बयान दे दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी मौसी जसविंदर कौर ने उसको धोखे में रखकर बिना पूछे अपने बैंक खाते में उसको हिस्सेदार बना लिया और बैंक के रिकॉर्ड में अपनी बेटी अमनदीप कौर की फोटो लगा दी।

पुलिस के अनुसार, इन कागजातों के सहारे अमनदीप कौर आस्ट्रेलिया में जॉब करते भाई के पास चली गई। मामले की जांच कर रहे एएसआइ धर्म सिंह ने बताया कि उनको बठिंडा निवासी रणवीर कौर ने शिकायत दी थी। उनकी शिकायत पर हमने सगे भाई-बहन सहित पूरे परिवार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जारी है।