Home लाइफस्टाइल क्रिसमस और न्यू ईयर पर पाएं स्टायलिश लुक, खिल उठेगी आपकी पर्सनालिटी,...

क्रिसमस और न्यू ईयर पर पाएं स्टायलिश लुक, खिल उठेगी आपकी पर्सनालिटी, करें ये ड्रेस कोड ट्राई….,

661
0

यदि आप क्रिसमस और न्यू ईयर के लिए पार्टी की तैयारी कर रहे हैं तो जानिए कुछ ऐसे ही ड्रेस कोड जो आपके लुक में इजाफा करेंगे। विंटर सीजन का मतलब है कपड़ों और रंगों का सही सेलेक्शन करना। आजकल वूलन कपड़ों में दो या दो से अधिक रंगों का इस्तेमाल होता है। मल्टीकलर वूलन कपड़ों को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इससे कलर कॉम्बीनेशन अच्छा लगता है।

गर्मियों में लाइट कलर्स, तो सर्दी में ब्राइट कलर्स जंचते हैं। शाइनिंग सिल्वर से लेकर डीप ऑरेंज, पिंक, रेड और यलो कलर्स आपकी पर्सनॉलिटी को एक अलग लुक देते हैं। फैशन डिजाइनर कहते हैं, ‘हैपी और ब्राइट कलर्स के ऑप्शन पर जाएं। रेड जैकेट, स्कार्फ, मफलर्स, वूलन हैट, इंटरेस्टिंग कट्स लिए ट्वीड जैकेट, रेड वेलवेट ट्रेंच कोट आप प्लान कर सकती हैं। थीम रेड और वाइट बनाकर चलें। वैसे इस समय वेलवेट हिट फैब्रिक है। इसे नेट, लेस, शीयर नेट के यूज से और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाया जा सकता है। ड्रेस से लेकर जूलरी तक में रेड कलर पर फोकस बनाएं। परफेक्ट स्टाइल बनाने के लिए लेदर में लॉन्ग कोट व लॉन्ग बूट आपके पास जरूर होने चाहिए। हाईनेक को भी आप कैरी कर सकती हैं।

लड़के भी रेड और ब्लैक के कॉम्बिनेशन से खुद को स्टायलिश लुक दे सकते हैं। पार्टीज में रेड जैकेट आपके लुक को बढ़ाती है। इसे जींस, शर्ट के अलावा कुर्ते पजामे के साथ भी पहना जा सकता है। इसे प्रिंटेड या प्लेन जैसे चाहें, खरीद कर अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं।

रेड शर्ट के साथ ब्लैक वेस्ट कोर्ट ट्राय कर सकते हैं। या फिर चाहें तो रेड टी शर्ट के साथ ब्लैक मेंस श्रग भी इस्तेमाल कर सकते हैं। बालों को जेल से स्टाइलिश लुक दें।पार्टीज में रेड जैकेट आपके लुक को बढ़ाती है। इसे जींस, शर्ट के अलावा कुर्ते पजामे के साथ भी पहना जा सकता है। इसे प्रिंटेड या प्लेन जैसे चाहें, खरीद कर अपना लुक कंप्लीट कर सकते है। मफलर लड़कों के लुक में इजाफा करने का काम करता है। चूंकि न्यू ईयर और क्रिसमस के अनुसार ड्रेसिंग कर रहे हैं तो रेड चेक डिजाइन वाला मफलर ट्राय करें।