Home मनोरंजन Singham Again: मुंबई में बच्चों के लिए 11,000 वड़ा पाव बांटकर बनाया...

Singham Again: मुंबई में बच्चों के लिए 11,000 वड़ा पाव बांटकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

2
0

अजय देवगन और रोहित शेट्टी "Singham Again" को लेकर काफी चर्चा में हैं. एक्टर और डायरेक्टर की ये जोड़ी अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गई है. दिवाली पर अजय देवगन अपनी कॉप ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही "Singham Again" की टीम के नाम गिनीज वल्ड रिकॉर्ड में शामिल हो गया है. दरअसल "Singham Again" की टीम ने एक दिन में सबसे ज्यादा वड़ा पाव मंगाने का रिकॉर्ड बनाया है.

"Singham Again" की टीम ने हजारों बच्चों के लिए खाने का इंतजाम किया. अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने फूड डिलीवरी एप "SWIGGY" के साथ मिलकर मुंबई में बच्चों को 11,000 वड़ा पाव बांटे, जिससे एक ही डिलीवरी में सबसे बड़े वड़ा पाव ऑर्डर का नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया गया. ये बड़ा ऑर्डर रॉबिन हुड आर्मी के बच्चो के लिए था. ये एक NGO है और ये मुंबई में जगह-जगह पर खाना बांटने का कमा करते हैं.

डिलीवरी बांद्रा, जुहू, अंधेरी ईस्ट, मलाड और बोरीवली के स्कूलों सहित मुंबई की अलग-अलग लोकेशन में बच्चों तक की गई. रोहित शेट्टी ने इस रिकॉर्ड पर बात करते हुए कहा कि, वो और उनकी टीम इस रिकॉर्ड तोड़ डिलीवरी के लिए "SWIGGY" के साथ कौलैब करके काफी खुश हैं. इसके जरिए बच्चों को खाना और खुशी मिला. इस बड़े रिकॉर्ड के बनने का टाइम भी काफी बेतरीन माना जा रहा है. दिवाली पर "Singham Again" रिलीज होने वाली है और उससे पहले ये शानदार रिकॉर्ड बन गया. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें रोहित शेट्टी ने अपने सभी सितारों की झलक दिखाने की कोशिश की. अजय देवगन के अलावा पिक्चर में करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे मौजूद हैं.