Home छत्तीसगढ़ मनेन्द्रगढ़ में प्रधान आरक्षक की पत्नी और पुत्री का उठा जनाजा, काफी...

मनेन्द्रगढ़ में प्रधान आरक्षक की पत्नी और पुत्री का उठा जनाजा, काफी तदाद में शामिल हुए लोग

3
0

मनेन्द्रगढ़ में प्रधान आरक्षक की पत्नी और पुत्री का उठा जनाजा, काफी तदाद में शामिल हुए लोग

प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और पुत्री की सूरजपुर मेंएक आदतन बदमाश ने हत्या की है, आज उनका अंतिम संस्कार मनेंद्रगढ़ में हुआ

मनेन्द्रगढ़/एमसीबी
सूरजपुर में सोमवार को प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी और पुत्री की हत्या बदमाशों ने कर दिया था। वहीं आज मनेन्द्रगढ़ में प्रधान आरक्षक की पत्नी और पुत्री का गमगीन माहौल में जनाजा उठाया गया। इस दौरान जनसैलाब उमड़ा पड़ा। मनेन्द्रगढ़ के मौहारपारा कबिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

सभी समुदाय के लोगों ने दी श्रद्धांजलि प्रधान आरक्षक तालिब शेख के गृह ग्राम से जनाजा निकाला गया। तालिब शेख की पत्नी और बेटी के जनाजे में सभी समुदाय के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। इस दौरान लोगों ने दुखी तालिब शेख और उनके परिजनों को सांत्वना दी और परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की।

पुलिस अधीक्षक ने दिया कंधा प्रधान आरक्षक तालिब शेख के गृह ग्राम से जनाजे में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और पुलिस बल शामिल हुए। पुलिस अधीक्षक भी शामिल हुए और उन्होंने परिवार को सांत्वना दी। पुलिस अधीक्षक ने जनाजे को कंधा भी दिया। पुलिस विभाग के अधिकारी भी अपने साथी को इस दुख के समय में सांत्वना देते रहे।

डिप्टी सीएम ने दिया कड़ी कार्रवाई का भरोसा सूरजपुर की घटना पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरूण साव ने कहा, सूरजपुर में जो घटना हुई है, वह अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई प्रारंभ की है। इस घटना में जो भी गुनहगार होगा, उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी। वहीं प्रदेश के गृहमंत्री और डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने भी इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

आरोपी के पास राजनीतिक हस्तियों के साथ तस्वीरें हैं, जो उसके राजनीतिक जुड़ाव को दर्शाती हैं। लेकिन उसे सिर्फ एक आरोपी के तौर पर देखा जाना चाहिए और उसी के हिसाब से जांच होनी चाहिए। दंगे जैसी स्थिति थी, जिसे रोका गया। हत्यारे के परिवार को सुरक्षित रखा गया है और साथ ही यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि आरोपी को सजा मिले    

स्थिति नियंत्रण में है विजय शर्मा, डिप्टी सीएम,

मनेन्द्रगढ़ में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी मनेन्द्रगढ़ में इस घटना को लेकर गहरा शोक फैला हुआ है। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। जनाजे के दौरान भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा, ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके।

सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद गरमाया माहौल सूरजपुर जिले में सोमवार को डबल मर्डर के बाद भारी हंगामा देखने को मिला। बदमाशों ने प्रधान आरक्षक की पत्नी और बेटी की निर्ममता से हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी कुलदीप साहू के घर को आग के हवाले कर दिया था। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर गुस्साई भीड़ ने एसडीएम पर भी हमला कर दिया था। पुलिस ने किसी तरह से एसडीएम को भीड़ के बीच से बाहर निकाला। जिसके बाद से ही इलाके में पुलिस ने घेराबंदी कर भारी पुलिस बल तैनात किया है।