Home देश – विदेश दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना आई सामने, छह...

दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना आई सामने, छह के खिलाफ मामला दर्ज

3
0

झारखंड के पलामू से सामूहिक दुष्कर्म की एक बड़ी घटना सामने आई है। नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र में दो नाबालिगों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। घटना उस वक्त हुई जब सरईडीह से दुर्गा पूजा का मेला देखकर दो नाबालिग लड़की वापस घर लौट रही थीं।

इस दौरान छह लड़कों ने मिलकर दो नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यह घटना शुक्रवार रात की है।

इसके बाद दोनों लड़कियां किसी तरह अपने घर पहुंचीं। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी स्वजनों को दी। दो दिनों तक इस मामले को गांव वालों के द्वारा पंचायत कर दबाने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं बनने पर रविवार की देर शाम इस मामले का खुलासा हुआ है।   

रविवार को दर्ज हुई शिकायत

रविवार देर शाम पीड़िता और उनके परिजन नौडीहा बाजार थाना पहुंचे और इसकी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है।

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी सरईडीह और उसके आसपास के गांव के रहने वाले हैं। इस संबंध में नौडीहा बाजार के थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने आवेदन मिला है। जिसके आलोक में पुलिस अग्रतर कारवाई कर रही है। इस घटना के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल है। 

इस तरह की घटना के बाद महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा को लेकर तमाम तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। इसी साल के अंत तक झारखंड में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में यह मामला भी चुनाव में निर्णायक भूमिका निभा सकता है।