Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात : मां के सामने सौतेले...

छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात : मां के सामने सौतेले पिता ने 4 साल के बेटे को पटककर की बेरहमी से हत्या

3
0

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दु:खद घटना सामने आई है। उरगा थाना क्षेत्र के पहाड़ी पारा इलाके में एक सौतेले पिता ने अपने चार साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, उरगा थाना क्षेत्र के पेहरी पारा निवासी मंजीत कुर्रे पिछले शनिवार की रात शराब के नशे में घर लौटा। आते ही उसने अपनी पत्नी से झगड़ा करना शुरू कर दिया, उसे जबरन कमरे से बाहर निकाल दिया और बाद में उसे अंदर बंद कर दिया। इसके बाद उसने अपने चार वर्षीय सौतेले बेटे बिहान पर बेरहमी से हमला किया, जिससे बच्चे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी मंजीत ने हाल ही में रमशीला नाम की महिला से प्रेम विवाह किया था और वह उसके साथ उसके बच्चे के साथ अपने घर में रह रहा था।

बेटे को हिंसक रूप से पटक-पटक कर मार डाला

वह अपनी पत्नी से लगातार बोलता था कि जब भी वह बाहर जाए तो अपने बच्चे को दादा-दादी के पास छोड़ दे। हालांकि, पत्नी अपने बच्चे को छोड़ने के लिए अनिच्छुक थी। इस बात पर तब गुस्सा हुआ जब मंजीत कल देर रात शराब के नशे में घर लौटा और अपनी पत्नी से बहस करते हुए कहा कि, ‘तेरी जान है बेटा’ इस विवाद के बीच मंजीत ने पहले अपनी पत्नी को कमरे से बाहर निकाल दिया और फिर बेटे को हिंसक रूप से पटक-पटक कर मारा, जिससे आखिरकार बच्चे की दु:खद मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पंचनामा किया और आरोपी पिता मंजीत को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।