Home मनोरंजन वेब सीरीज से वापसी करेगी अभिनेत्री नीलम कोठारी 

वेब सीरीज से वापसी करेगी अभिनेत्री नीलम कोठारी 

3
0

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस एवं ज्वेलरी डिजाइनर नीलम कोठारी वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के आगामी सीजन में काम करने के लिए तैयार हैं। इस शो के बारे में नीलम ने अपनी बात साझा करते हुए कहा कि इसने उनके बिजनेस में काफी तरक्की की है। 
नीलम ने कहा, फैबुलस लाइव्स ने मेरी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया है। इसने मेरे लिए कई दरवाजे खोले हैं और मेरे ज्वेलरी और इंटीरियर्स का काम इससे काफी बढ़ा है। यह मेरे लिए वाकई गेम चेंजर रहा है। नीलम ने यह भी बताया कि उन्होंने मेड इन हेवन में एक छोटा सा कैमियो किया है। उन्होंने कहा, जो लोग मेरी फिल्में देखते थे, वह अब मुझे इस सीरीज के जरिए स्क्रीन पर देख रहे हैं। अब उनके बच्चे भी मेरे फैंस बन गए हैं। यह सब फिल्म मेकर करण जौहर की वजह से संभव हो पाया है। मैं उनके इस मौके के लिए दिल से आभारी हूं।दर्शकों को जल्द ही फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 का आनंद लेने को मिलेगा। आगामी सीजन के बारे में बात करते हुए नीलम ने कहा, मुझे लगता है कि सीजन 3 एक अलग तरह का सीजन होगा, जिसमें भरपूर आश्चर्य और एक्शन देखने को मिलेगा। इसमें और भी बहुत कुछ होगा।नीलम ने अपने पुराने दोस्तों और नए कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार बताया। 
उन्होंने कहा, इस बार दर्शकों को मेरा एक अलग अंदाज देखने को मिलेगा। मुझे लगता है कि लोग इसे इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि इसमें दोस्तों की मंडली है और हर किसी का व्यक्तित्व अलग है। यही कारण है कि शो ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है। बता दें कि नीलम एक बार फिर अपनी सहेलियों भावना पांडे, सीमा सजदेह और महीप कपूर के साथ रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी चावला जैसे नए चेहरों के साथ मिलकर अपनी शानदार जिंदगी की झलक प्रस्तुत करेंगी।