Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के राज्यपाल से पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी आफ इंडिया नई दिल्ली के...

छत्तीसगढ़ के राज्यपाल से पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी आफ इंडिया नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सौजन्य भेंट की

3
0

रायपुर
छत्तीसगढ़ के माननीय राज्यपाल श्री रमेन डेका जी से पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी आफ इंडिया नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजीत पाठक जी ने सौजन्य भेंट की। इस अवसर पर पी.आर.एस.आई. के सेक्रेटरी जनरल डा.पी.एल.के.मूर्ति, रायपुर चैप्टर के चैयरमेन डॉ शाहिद अली मौजूद रहे।

राज्यपाल से मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजीत पाठक ने पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी के   के महत्वपूर्ण कार्यों के बारे में जानकारी दी। डॉ पाठक ने बताया कि राष्ट्रीय हित से जुड़े कार्यक्रमों को सफल बनाने में पीआरएसआई अपनी सतत् भूमिका निभा रही है। डॉ अजीत पाठक ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि छत्तीसगढ़ में पहली बार पब्लिक रिलेशन्स कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है और इसी वर्ष छत्तीसगढ़ राज्य के गठन के 25 वर्ष का उत्सव मनाया जाना है। आल इण्डिया कांफ्रेंस के अवसर पर पीआरएसआई पूरे देश से आए जनसंपर्क कर्मियों के समक्ष छत्तीसगढ़ राज्य की विकास यात्रा और आने वाले समय के लिए छत्तीसगढ़ राज्य की स्वर्णिम योजनाओं को प्रस्तुत करेगी।

यह कांफ्रेंस छत्तीसगढ़ राज्य की छवि और प्रतिष्ठा के लिए एक नये युग की शुरुआत करेगी। डॉ पाठक ने पीआरएसआई के 65 वर्षों की ऐतिहासिक यात्रा की चर्चा करते हुए संस्था द्वारा जनसंपर्क के प्रमुख प्रकाशनों तथा रायपुर में आगामी 20-22 दिसंबर 2024 के कांफ्रेंस ब्रोशर की पुस्तिका भेंट की। राज्यपाल महोदय ने पीआरएसआई कांफ्रेंस के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रदान की।  उल्लेखनीय है कि कांफ्रेंस की तैयारियों के विषय में डॉ पाठक छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं।