Home व्यापार बैंक ऑफ बड़ौदा ने सचिन तेंदुलकर को बनाया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सचिन तेंदुलकर को बनाया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

3
0

सरकारी क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को अपना ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बनाया है। बैंक ऑफ बड़ौदा अपने कारोबार को तेजी से बढ़ाने की दिशा में काम कर रहा है। उसका मानना है कि सचिन की ब्रांड वैल्यू इमेज से उसे अपने मकसद को पूरा करने में मदद मिलेगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा सचिन के साथ मिलकर अपने पहले अभियान "प्ले द मास्टरस्ट्रोक" की शुरूआत कर रहा है। इसके जरिए वह अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़ने की कोशिश करेगा, ताकि वे 'मास्टरस्ट्रोक' खेलकर आर्थिक लक्ष्यों की पारी में एक बड़ा स्कोर बनाएं।

बैंक के लिए क्या करेंगे सचिन?

बैंक ऑफ बड़ौदा के ब्रांड एंबेसडर के रूप में सचिन बैंक के सभी ब्रांडिंग कैंपेन का मुख्य चेहरा बनेंगे। वे ग्राहक शिक्षा एवं वित्तीय साक्षरता कार्यक्रमों और धोखाधड़ी की रोकथाम पर जागरूकता अभियानों के साथ ग्राहक एवं कर्मचारी जुड़ाव कार्यक्रमों का मुख्य आकर्षण बनेंगे।

बैंक ऑफ बड़ौदा का 17 देशों में व्यापक उपस्थिति है। बैंक का मानना है कि एक वैश्विक स्पोर्ट्स ब्रांड के रूप में सचिन वैश्विक मंच पर बैंक के ब्रांड को और ऊंचाई पर लेकर जाएंगे।

बैंक ने सचिन से साझेदारी पर क्या कहा?

इस साझेदारी के बारे में बैंक ऑफ बड़ौदा के एमडी और सीईओ देबदत्त चांद ने कहा, "भारत के खेल दिग्गजों में से एक सचिन तेंदुलकर को अपना वैश्विक ब्रांड एंबेसडर घोषित करना बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए बहुत गौरव का क्षण है। सचिन ग्लोबल आइकन हैं, जिन्होंने हमेशा उदाहरण पेश करते नेतृत्व किया है और अपने खेल से हमें प्रेरित किया है।"

बैंक ने इस अवसर पर 'बॉब मास्टरस्ट्रोक बचत खाता' की शुरुआत की भी घोषणा की, जो विशेष रूप से प्रीमियम सेवाओं के इच्छुक ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया एक विशिष्ट बचत बैंक खाता है। 'बॉब मास्टरस्ट्रोक बचत खाता' की उत्पाद संरचना में इस श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं, विश्वसनीयता और दीर्घकालिक वित्तीय आयोजना शामिल हैं।

पार्टनरशिप पर क्या बोले सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'मुझे बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ जुड़ने की काफी खुशी है। यह एक ऐसी संस्था है जो निरन्तर समय के साथ उन्नति के पथ पर अग्रसर है और आज के समय मे अपना स्थान कायम किए हुए है। एक सदी पहले एक छोटी सी शुरुआत से आगे बढ़ते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा उत्कृष्टता, सत्यनिष्ठा, नवोन्मेषिता के सिद्धांतों पर चलते हुए एक अग्रणी बैंकिंग संस्थान बन गया है। ये मूल्य मेरे दिल के करीब हैं और मेरा मानना है कि ये किसी भी कार्य की सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं।"