Home मनोरंजन तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक की शानदार वापसी: नए प्रोजेक्ट का किया...

तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक की शानदार वापसी: नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान

2
0

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो चुके हैं. इस कपल ने कुछ समय पहले ही अपने अलग होने की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की थी. तलाक की अनाउंसमेंट से पहले नताशा बेटे को लेकर अपने होमटाउन चली गई थीं. तलाक के कई महीनों बाद नताशा इंडिया वापस आ चुकी हैं और अब इससे बाहर आकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं. हार्दिक से अलग होने के बाद अब नताशा ने अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने म्यूजिक वीडियो से पहला लुक भी शेयर कर दिया है.

नताशा जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं. उनकी इस वीडियो का नाम तेरे करके है. वो पोस्टर में सिंगर प्रीत इंदर के साथ नजर आ रही हैं. नताशा का लुक लोगों को काफी पसंद आरहा है.

नताशा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- तेरे करके की बीट पर नाचने के लिए तैयार हो जाइए. कल टीजर रिलीज होने जा रहा है. नताशा को लंबे समय के बाद किसी म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

बच्चे के लिए कर रही है काम

नताशा के पोस्ट पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-वो अब अपने बच्चे के लिए काम कर रही है. स्ट्रॉन्ग लेडी. वहीं दूसरे ने लिखा-हार्ड वर्किंग मदर. बहुत सारी बधाई. कीप रॉकिंग. एक ने लिखा- बेस्ट ऑफ लक नताशा, खुश हूं आपको इंडस्ट्री में वापस देखकर.

कुणाल ने किया रिएक्ट

नताशा के पोस्ट पर हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल के कमेंट ने लोगों की अटेंशन अपनी तरफ खींची है. कुणाल ने नताशा के पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट की. रिपोर्ट के मुताबिक नताशा अब अपना पूरा ध्यान अपने काम पर लगाना चाहती हैं और यही वजह है कि वह भारत लौटी हैं. हाल ही में उन्हें चंडीगढ़ में एक डांस नंबर की शूटिंग करते हुए देखा गया और हार्दिक से अलग होने के बाद यह उनका पहला प्रोजेक्ट होगा. वह अब अपने काम को लेकर बहुत सिलेक्टिव हो गई हैं और हाल के दिनों में सामने आए सबसे बेहतरीन डांस नंबरों में से एक बनाने के लिए अपना पूरा ज़ोर लगा रही हैं.