Home व्यापार लांच हुआ दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV डीटेल डी 1, कीमत...

लांच हुआ दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV डीटेल डी 1, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे आप…

612
0

नई दिल्ली। मोबाइल फोन बनाने वाले कंपनी Detel ने कल नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान एक किफायती एलसीडी टीवी Detel D1 TV को लॉन्च कर दिया है। डीटेल डी1 दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV है और यह टीवी भारत में 3,999 रुपये में बेचा जा रहा है। Detel D1 TV में 19 इंच का डिस्प्ले है जो ए+ ग्रेड पैनल के साथ आता है। टीवी में एचडीएमआई के साथ यूएसबी पोर्ट मिलेगा। टीवी को कम्पेटिबल लैपटॉप एवं कंप्यूटर के साथ कनेक्ट कर सकते हैं। इस साल के शुरुआत में Detel ने कंज्यूमर इलेक्ट्रानिक्स बाजार में कदम रखा था। अब तक कंपनी 24 से 65 इंच के बीच आने वाले सात एलईडी टीवी लॉन्च कर चुकी है।

Detel D1 TV की भारत में कीमत

भारत में डीटेल डी1 टीवी का दाम 3,999 रुपये तय किया गया है जबकि इसकी एमआरपी 4,999 रुपये है। Detel D1 TV को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और डीटेल मोबाइल ऐप से खरीदा जा सकता है। डिस्ट्रीब्यूटर और पार्टनर Detel D1 TV को  B2BAdda.com से खरीद सकते हैं।
Detel D1 TV फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

डीटेल डी1 टीवी में 19 इंच का डिस्प्ले (1366×768 पिक्सल) और इसका कॉन्ट्रास्ट रेशियो 300000:1 है। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें ए+ ग्रेड पैनल का इस्तेमाल हुआ है। टीवी के साइड पर 12-12 वाट के दो स्पीकर दिए गए हैं। इसी के साथ टीवी में पावर ऑडियो कंट्रोल है। गेम्स खेलने के शौकीन लोगों को भी ध्यान में रखा गया है, टीवी में पहले से ही प्रीलोड गेम भी मिलेगी।